झोला छाप डाक्टर के इंजेक्शन लगाने पर महिला की हालत गंभीर

गर्भपात कराने के लिए झोला छाप डाक्टर से इंजेक्शन लगवाने का आरोप
 
गर्भपात कराने के लिए झोला छाप डाक्टर से इंजेक्शन लगवाने का आरोप

स्वतंत्र प्रभात -

जिगना। थाना

क्षेत्र के दुगौली गांव में दहेज के लिए नव विवाहिता को प्रताड़ित कर घर से बेघर करने का मामला सामने आया है। विवाहिता ने जान से मारने तथा गर्भपात कराने के लिए झोला छाप डाक्टर से इंजेक्शन लगवाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दवा इलाज के लिए पीएचसी सर्रोंई मे भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया

 प्रयागराज जिले के कोरांव थाना क्षेत्र के कोरांव गांव निवासी नीता देवी 19 पुत्री स्व शिवलाल की शादी बीते फरवरी माह में थाना क्षेत्र के दुगौली गांव निवासी कपिल उर्फ शनि पुत्र राजेन्द्र सोनकर के साथ हुई थी। विवाहिता का आरोप है कि उसके पिता ने शादी में ढाई लाख नकद तथा बुलेट बाइक तथा सामर्थ्य के अनुसार सारा सामान दिया था। फिर भी मायके से दो लाख रुपए दिलवाने के लिए पति सास व ससुर उसे प्रताड़ना दे रहे थे।

अंततः उसका गर्भपात कराने तथा जान से मारने के लिए गांव के क्लीनिक मे झोला छाप डाक्टर से जबरन इंजेक्शन लगवाया दिया। शनिवार की सुबह उसकी हालत गंभीर होने की सूचना पर पहुंचे ससुरालियों के चंगुल से निकालकर मायके वाले थाने पहुंचे। प्रभारी विजय कुमार सरोज ने बताया कि तहरीर मिली है। विवाहिता को पीएचसी सर्रोंई में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया। जहां पर उसका दवा इलाज चल रहा है। शीघ्र ही मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

FROM AROUND THE WEB