दबंग गरीब की गुमटी ट्रैक्टर ट्राली मे लाद ले गए

पीड़ित दुकानदार ने लल्लाखेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी पर पैसा मांगने का भी आरोप लगाया

 
दबंग गरीब की गुमटी ट्रैक्टर ट्राली  मे लाद ले गए

स्वतंत्र प्रभात-

रायबरेली  खीरों थाना क्षेत्र के कलुवाखेड़ा मजरे दुमटहर के चौराहे पर लगभग एक दशक से गुमटी रखकर छोटी सी दुकान के सहारे अपना परिवार चला रहे एक युवक की उसके गांव के ही कुछ लोगों ने पुलिस की सह पर रोजीरोटी छीन ली। उस गरीब युवक की गुमटी रविवार की रात को दबंग लोग ट्रैक्टर में लाद ले गए। इस मामले में पीड़ित दुकानदार ने लल्लाखेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी पर पैसा मांगने का भी आरोप लगाया है। पीड़ित ने खीरों थाने में प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है।

पृथ्वीखेड़ा निवासी सुरेश कुमार ने खीरों थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि मैं अपने गांव के चौराहे पर बीते लगभग दस साल से गुमटी रखकर छोटी सी दुकान के सहारे अपना परिवार चला रहा था। मेरे पड़ोसी रोहित ने मुझसे गुमटी हटाने को कहा। मैंने गुमटी नहीं हटाई तो उन्होंने मेरे विरुद्ध एक प्रार्थना पत्र लल्लाखेड़ा पुलिस चौकी में दिया । रविवार को दोनों पक्षों को पुलिस द्वारा चौकी पर बुलाया गया और लल्लाखेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी प्रकाश पांडेय ने मुझसे गुमटी हटा लेने को कहा । सुरेश कुमार ने लल्लाखेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी प्रकाश पांडेय पर पैसे मांगने और न देने पर रोहित आदि के जरिए सामान सहित उसकी गुमटी उठवा देने का भी आरोप लगाया है।

सुरेश कुमार ने बताया कि फिर रविवार की रात को रोहित, मलखान विकास टेलर मुकेश अजय जीतू सिंह और गुरु प्रसाद आदि ट्रैक्टर ट्राली में मेरी सामान सहित गुमटी लादकर उठा ले गए। मेरी गुमटी में लगभग 30,000 का सामान और 6832 रुपए नकद रखे थे। सोमवार को सुबह जब मैने पता लगाया तो मेरी गुमटी कलुआखेड़ा चौराहे पर रखी हुई मिली। जिसमें मेरे ताले तोड़कर रोहित ने स्वयं के ताले लगा लिए थे । प्रभारी निरीक्षक आदर्श कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर दोषियों के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

   

FROM AROUND THE WEB