मूलभूत समस्याओं को लेकर अवंतिका कॉलोनी मे बैठक संपन्न

 
मूलभूत समस्याओं को लेकर अवंतिका कॉलोनी मे बैठक संपन्न


 स्वतंत्र प्रभात 
राहुल जायसवाल की रिपोर्ट
नैनी,प्रयागराज ।

अवंतिका कॉलोनी मे पानी, बिजली, सड़क, सफाई, नाली, सीवर, स्ट्रीट लाइट आदि मूलभूत की समस्याओं को लेकर के कॉलोनी के संभ्रांत नागरिकों की बैठक मनकामेश्वर मंदिर प्रांगण पीडीए कॉलोनी में संपन्न हुई। 

बैठक की अध्यक्षता वंश नारायण चौबे एवं संचालन बद्री प्रसाद मिश्रा ने किया।बैठक में डी के सिंह ने कॉलोनी के विभिन्न पार्कों के पुनर्निर्माण के लिए शासन द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी करने एवं निर्माण स्तर पर निगाह रखते हुए डीपीआर लेने की बात कहीं, वही गंगा ठाकुर ने मुक्ता बिहार से महर्षि चौराहा तक मुख्य सड़क पर हुए गड्डो की वजह से लोगों के आवागमन में हो रही परेशानियों के संबंध में बताते हुए शीघ्र ठीक कराने की मांग की।

 कॉलोनी वासियों ने जगह-जगह स्ट्रीट लाइटो के जलाने बुझाने की समुचित व्यवस्था ना किए जाने की भी मॉग की। साथ ही अघोषित बिजली कटौती को लेकर घोर आपत्ति किया गया। बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने कॉलोनी के अंदर सुलभ कांप्लेक्स एवं मूत्रालय के निर्माण की मांग किया।

 बैठक के संयोजक गजेन्द्र प्रताप सिंह के अनुसार अगली समीक्षा बैठक शीघ्र ही संगम पार्क मे आयोजित होगी।बैठक में सर्वश्री शिव शंकर पाण्डेय, वरिष्ठ पत्रकार जगदम्बा प्रसाद शुक्ल, आर के पाण्डेय, घनश्याम शुक्ल, एस एन गौड़, मीना जयसवाल, सुभाष चंद्र जयसवाल एन पी मिश्रा आदि उपस्थित रहे।


 

   

FROM AROUND THE WEB