सिद्धौर ब्लॉक जेई ने दरिया फैक्ट्री के निर्माण कार्य ग्राम प्रधान व ग्रामीणों की सहमति से पुनः निशानदेही करायी

 
सिद्धौर ब्लॉक जेई ने दरिया फैक्ट्री के निर्माण कार्य ग्राम प्रधान व ग्रामीणों की सहमति से पुनः निशानदेही करायी

सिद्धौर , बाराबंकी

अधिकारियों ने ग्रामीणों की मांग का संज्ञान में लेते हुए शुक्रवार को पुनः जमलापुर गांव पहुंचे ब्लाक अधिकारियों ने ग्राम प्रधान एवं ग्रामीणों की मौजूदगी में पुन: दरिया फैक्ट्री निर्माण के लिए निशानदेही करायी गयी जिस पर ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान एवं उक्ति अधिकारियों के इस निर्णय पर सहमति जताई।

        आपको बताते चलें कि सिद्धौर ब्लाक के जमलापुर गांव में दरिया फैक्ट्री निर्माण कार्य के लिए गुरुवार को पहुंचे सिद्धौर ब्लाक के जेई लच्छीराम सिंह चौहान संग अधिकारियों द्वारा सामुदायिक केंद्र भवन के सामने दरिया फैक्ट्री निर्माण कार्य के लिए कराई गई निशान देही पर आपत्ति जताते हुए ग्रामीणों ने उसे हटाकर अलग कराए जाने कि मांग करते हुए सामुदायिक केंद्र परिसर को सार्वजनिक कार्यों के लिए सुरक्षित रखे जाने कि मांग की थी।

ग्रामीणों का कहना था कि अगर यहां दरिया फैक्ट्री लगा दी जायेगी तो शादी विवाह आदि सार्वजनिक कार्यों के लिए जगह नहीं रह जायेगी। जहाँ अपनी बहन बेटियों की शादी विवाह के लिए लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। ग्रामीणों की इस मांग को जनहित में संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को पुनः मौके पर पहुंचकर सिद्धौर ब्लाक के लच्छीराम सिंह चौहान, आईएसबी सूरज सिंह, बीएनएम.आदि ने ग्राम प्रधान जितेंद्र कुमार वर्मा, एवं ग्रामीणों की मौजूदगी में।

 निरीक्षण कर सामुदायिक केंद्र के सामने करायी गयी निशानदेही को हटाकर उसके बगल में दरिया फैक्ट्री निर्माण के लिए नाप कर निशानदेही करायी गयी जिस पर ग्रामीणों ने सहमति जताते हुए उक्ति सभी अधिकारियों का आभार व्यक्त किया।

FROM AROUND THE WEB