25 प्रतिषत छूट के साथ सिर्फ ट्यूशन फीस लेगा कुंवर्स ग्लोबल स्कूल

25 प्रतिषत छूट के साथ सिर्फ ट्यूशन फीस लेगा कुंवर्स ग्लोबल स्कूल

लखनऊ 19 अप्रैल 2020ः कोरोना वायरस के चलते देश में जो लाॅक डाउन की स्थिति है उसके चलते सभी प्रभावित हैं। इस स्थिति से निपटने के लिये सामूहिक प्रयास की आवश्यकता है। कुंवर्स ग्लोबल स्कूल इस आपदा में आगे आया है और देश पहला स्कूल बना है जो पूरे सत्र में सिर्फ ट्यूशन फीस ही

लखनऊ 19 अप्रैल 2020ः कोरोना वायरस के चलते देश में जो लाॅक डाउन की स्थिति है उसके चलते सभी प्रभावित हैं। इस स्थिति से निपटने के लिये सामूहिक प्रयास की आवश्यकता है। कुंवर्स ग्लोबल स्कूल इस आपदा में आगे आया है और देश पहला स्कूल बना है जो पूरे सत्र में सिर्फ ट्यूशन फीस ही लेगा और ट्यूशन फीस में 25 प्रतिशत की छूट भी देगा।

कुंवर्स ग्लोबल स्कूल के चेयरमैन श्री राजेश सिंह ने कहा कि हमारे मैनेजमेंट ने लाॅकडाउन की स्थिति को देखते हुये ये निर्णय लिया है कि स्कूल पूरे सत्र में अभिभावकों से सिर्फ ट्यूशन फीस ही लेगा। साथ ही सभी कक्षा स्तर की ट्यूशन फीस पर 25 प्रतिशत की छूट भी देगा

जिससे स्कूल के संचालन में भी व्यवधान न आये और अभिभावकों को भी हम इस स्थिति में राहत दे सकें। साथ ही हमने से फैसला भी लिया है कि स्थिति सामान्य होने के पश्चात पूरी टीम को स्कूल की भागीदारी में हिस्सा होगा। साथ ही आपदा की इस घड़ी में हमारी टीम वालेंटियर करने के लिये भी तैयार रहे।

श्री राजेश सिंह ने अपील करते हुये कहा कि सरकार द्वारा कोरोना से बचने सम्बन्धी जो दिशा निर्देश जारी किये जा रहे है उनका पालन कर हम शीघ्र ही इस बीमारी पर विजय प्राप्त कर सकते है। सामाजिक दूरी और साफ सफाई कोरोना को हराने के लिये बड़ा हथियार है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel