भूषा बना रहे ट्रेक्टर मालिक सहित रीपर मशीन व ट्रेक्टर ट्राली पर खजनी पुलिस ने किया कार्यवाही

मजिस्ट्रेट की गाड़ी देख भागने लगा ट्रेक्टर चालक, खजनी पुलिस में दबोचा

भूषा बना रहे ट्रेक्टर मालिक सहित रीपर मशीन व ट्रेक्टर ट्राली पर खजनी पुलिस ने किया कार्यवाही

ब्यूरो /शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

 गोरखपुर/खजनी ।  बढ़ती गर्मी तेज धूप को देख जहां उत्तर प्रदेश शासन के फरमान पर जिलाधिकारी के शक्त निर्देश जारी हुआ । उसके  बाद भी खजनी  में रीपर मशीन से भूषा बनाने कार्य किया जा रहा है , जिसके तहत खजनी पुलिस रीपर मशीन चालको पर कार्यवाही में गति देने के लिए कमर कस ली है , आम किसान के फसलों की रक्षा हो सके ,जिसके तहत सूचना के आधार पर आज ट्रेक्टर भूषा का ट्राली व रीपर मशीन को कब्जे में लिया ,और चालक पर कार्यवाही की गई ।

खजनी तहसील क्षेत्र में उच्च अधिकारियों के शक्त निर्देशन पर रीपर के प्रयोग पर कार्यवाही की जा रही है,  नायब तहसीलदार  राम सूरज कुमार को सूचना मिला खजनी क्षेत्र  में भूषा बनाने का कार्य पंकज  कसौधन द्वारा किया जा रहा है ।

सूचना के बाद मौके पर नायब तहसीलदार सूरज राम सहित खजनी पुलिस मय फोर्स के साथ पहुंची तो पंकज कसौधन पुत्र  केशव कसौधन रीपर मशीन व ट्रेक्टर ट्राली के साथ भागने लगा , पुलिस के रोकने के बावजूद ट्रेक्टर चालक का रप्तार कम नही हुआ ,पुलिस सकते में आ गई ,कहि कोई घटना न कर बैठे ,जिसको लेकर घेर बंदी कर ट्रेक्टर ट्राली रीपर मशीन को कब्जे में लेकर चालक पंकज कसौधन पर कानूनी कार्यवाही कर दिया ,

IMG-20240405-WA0108

उक्त  मामले को लेकर थानाध्यक्ष जीआर कनौजिया ने बताया   बढ़ती गर्मी में रीपर मशीन के प्रयोग से आगजनी की संभावना  बढ़ गई है, आये दिनों आगजनी हो रही है ,उच्च अधिकारी के शक्त निर्देश के बाद रीपर मशीन से भूषा बनाया जा रहा था ,सूचना के बाद मजिस्ट्रेट के उपस्थित में धड़ पकड़ जारी है ,और कार्यवाही की जा रही है ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel