एसडीएम ने आधा दर्जन लेखपालों के कार्यक्षेत्र में किया बदलाव

कौशाम्बी स्वतंत्र प्रभात

एसडीएम ने आधा दर्जन लेखपालों के कार्यक्षेत्र में किया बदलाव

एसडीएम सिराथू

सिराथू कौशाम्बी।

जनहित एवं शासकीय कार्य हित में सिराथू तहसील क्षेत्र में तैनात नवनियुक्त लेखपाल का समयोजन व सम्बद्वीकरण करते हुए एसडीएम सिराथू महेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने तहसील क्षेत्र में आधा दर्जन लेखपालों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया। उन्होंने नियुक्त लेखपाल को अपने क्षेत्र में तैनात रहते हुए वरिष्ठ में लेखपालों को साथ रहकर कार्यों को सिखाने का निर्देश दिया।

एसडीएम सिराथू ने नवनियुक्त लेखपाल प्रतुल कुमार मिश्र को निगरानी का कार्यभार सौंपा है। लेखपाल अचल सिंह कुशवाहा को अजुहा के अलावा गंनपा का अतिरिक्त प्रभार, शिव शंकर पाल को स्वातखत उर्फ कड़ा, दिलीप कुमार प्रथम को अलीपुर जीता आमद हथगाम के अलावा लेखपाल सरोज कुमार केअस्वस्थ रहने के कारण ताजमल्लाहन उपरहार, योगेश कुमार यादव को थोन, महेश प्रसाद को तैबपुर शमसाबाद के अलावा रूप नारायणपुर गोरिया का अतिरिक्त प्रभार सौंप है। यह कारवाई एसडीएम ने ग्रामीणों को सुगमता को लेकर किया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|