देवनहरी में तहसील स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन।

कुल 38टीमों ने प्रतियोगिता में भाग लिया।

देवनहरी में तहसील स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन।

ब्यूरो प्रयागराज। देवनहरी में तहसील स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के प्रबंधक  सचिन शुक्ला ने की और  मानव जीवन में खेल की उपयोगिता पर प्रकाश डाला और प्रतिभाग कर रहे प्रतिभागियों को शुभकामनाएं संप्रेषितकी।
 
प्रतियोगिता में तहसील स्तर की सब जूनियर की आठ टीमों व जूनियर की अठारह टीमों ने हिस्सा लिया, तथा  सीनियर ग्रुप में कुल बारह टीमों ने प्रतिभाग किया। खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल भावना का प्रदर्शन करते हुए प्रतियोगिता में चार चांद लगा दिए। जूनियर वर्ग ने में शानदार प्रदर्शन करते हुए शिवा जी इंटर कालेज, सहसों ने श्री कृष्ण इंटर कॉलेज, देवनहरी को पछाड़ते हुए खिताब पर कब्जा किया, वही सब जूनियर वर्ग में तिलक इंटर कॉलेज, कोटवा ने खिताब अपने नाम किया।
 
सीनियर वर्ग में भी तिलक इंटर कालेज के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए बाला प्रसाद कुशवाहा इंटर कॉलेज, बलरामपुर बरेठी की टीम को हराकर विजेता ट्रॉफी पर किया। सीनियर बालक वर्ग कबड्डी विजेता तिलक इण्टर कालेज कोटवां प्रयागराज एवं सब जूनियर बालक वर्ग कबड्डी विजेता भी तिलक इण्टर कालेज कोटवां के अध्यापक और क्रीडाध्यक्ष श्री धर्मेन्द्र सिंह जी की मौजूदगी में विजेता हुई
 
कार्यक्रम के समापन में प्रबंधक  सचिन शुक्ला  व प्रधानाचार्य  अनिल चौधरी  ने विजेता व उपविजेता टीमो को सम्मानित करके की। इस अवसर पर  राम सुमेर यादव, दयाशंकर शर्मा, बृजेश पटेल, संजय तिवारी व राम आधार मौर्य  ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई तथा खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता