चुनाव की तैयारियों में जुटी निषाद पार्टीः विधानसभा प्रभारी घोषित

पार्टी की मजबूती से मिलेगा शोषितों, वंचितों को अधिकार-घनश्याम निषाद

चुनाव की तैयारियों में जुटी निषाद पार्टीः विधानसभा प्रभारी घोषित

बस्ती। बस्ती जिले में निषाद पार्टी की बैठक सर्किट हाउस में जिलाध्यक्ष अशोक निषाद की अध्यक्षता में। बैठक में संगठन की मजबूती और आगामी चुनावों को देखते हुए पार्टी की भूमिका पर विचार विमर्श किया गया। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं बस्ती मण्डल प्रभारी घनश्याम निषाद ने कहा कि संगठन की मजबूती से ही समाज के शोषितों, वंचितों को लाभ मिल सकेगा। निषाद पार्टी वंचित समाज को राजनीतिक, सामाजिक, शैक्षिक जागरूकता और आर्थिक मजबूती के लिये लगातार सक्रिय है। कहा कि 2027 के विधानसभा चुनाव में निषाद पार्टी की मजबूत उपस्थिति के लिये अभी से जुट जाने की जरूरत है।
 
जिलाध्यक्ष अशोक निषाद ने बैठक में बताया कि जनपद के सभी पांच विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के प्रभारी और सह प्रभारी नियुक्त किये गये हैं। संगठन के स्तर पर समाज के शोषितों, वंचितों को जागरूक करने की दिशा में निरन्तर प्रयास जारी है। निषाद पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण निषाद, प्रदेश सचिव दीपू निषाद ने बैठक में कहा कि पदाधिकारी और कार्यकर्ता गरीबों, वंचितों को जागरूक करने की दिशा में अपनी भूमिका निभायें और उन्हें सरकार के कल्याणकारी योजनाओं के लाभ से जोड़ने की दिशा में कार्य करें।
 
वक्ताओं ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मंत्री संजय निषाद के नेतृत्व में लगातार पार्टी को मजबूत करने की दिशा में चरणबद्ध अभियान जारी है। आगामी 2027 के चुनाव को देखते हुये बैठक में सर्व सम्मत से बस्ती सदर विधानसभा क्षेत्र से अजय निषाद प्रभारी, मिथलेश निषाद सह प्रभारी, रामवृक्ष निषाद, सन्तोष प्रजापति उप सह प्रभारी, महादेवा से ज्ञान प्रकाश निषाद प्रभारी, नेबूलाल सह प्रभारी, वृजमोहन, सोहनलाल, राजेश निषाद, राम गोपाल निषाद उप सहप्रभारी, कप्तानगंज से रमेश मल्लाह प्रभारी, संदीप निषाद सह प्रभारी, चन्द्र प्रकाश निषाद, जमुना निषाद, राम नवल निषाद उप सह प्रभारी, हर्रैया से अशोक निषाद प्रभारी, बलिराम निषाद सह प्रभारी, मोनू निषाद, निरंजन, राजेश उप सह प्रभारी, रूधौली से दीपू निषाद प्रभारी, हरि प्रसाद, धर्मराज निषाद सह प्रभारी, राजकुमार निषाद, सर्वेश कुमार, विजय निषाद उप सह प्रभारी घोषित किये गये।
बैठक में अजय निषाद, मोनू निषाद, राजेश निषाद, धर्मराज निषाद, बलराम निषाद, गोरख निषाद,मनीषा निषाद, रिंकी निषाद, विजय बहादुर, रामनवल निषाद, मिथलेश निषाद के साथ ही पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|