पक्की नाली निर्माण में अनियमितता का आरोप

--- खण्ड विकास अधिकारी ने कहा जांच-पड़ताल कर सम्बंधित के विरुद्ध की जाएगी कार्यवाही

पक्की नाली निर्माण में अनियमितता का आरोप

महराजगंज। नौतनवां ब्लाक क्षेत्र के ग्राम पंचायत तरैनी में क्षेत्र पंचायत से हो रहा तीन सौ मीटर पक्की नाली के निर्माण कार्य में मानक की अनदेखी किया जा रहा है। उक्त पक्की नाली के निर्माण कार्य में घटिया सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है। इसके साथ ही नाली के निर्माण में नीचे के फर्श पर कुछ जगहों पर बिना बेड बनाए ही मानक विहीन तरीके से निर्माण कार्य करवाया जा रहा है। उक्त मामले को लेकर तरैनी निवासी राजेश कुमार यादव पुत्र मुनेसर यादव ने नौतनवां खण्ड विकास अधिकारी को लिखित शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है।
 
शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि क्षेत्र के तरैनी में हो रहे पक्की नाली के निर्माण कार्य में व्यापक पैमाने पर मानक की अनदेखी करते हुए घटिया सामग्री के प्रयोग से नाली का निर्माण करवाया जा रहा है। आरोप है कि मानक विहीन कार्य को रोकने का प्रयास किया गया तो ठेकेदार व सेखुआनी के ग्राम प्रधान द्वारा धमकी दी जा रही है। इस संबंध में नौतनवां खण्ड विकास अधिकारी अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि नाली के निर्माण में अनियमितता की शिकायत मिली है ऐसे में मामले की जांच-पड़ताल कर कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

राज्य

महात्मा गांधी की जयंती को गरिमापूर्ण ढंग से मनाये जाने हेतु अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक
सिर्फ कागजो में संचालित होती है सरकार की तमाम योजनाएं धरातल पर सबकुछ दिखता शून्य
सी0एम0 पोर्टल पर प्राप्त भूमि विवाद का जिलाधिकारी ने स्ंवय मौके पर पहुंचकर कराई पैमाइश 
14 करोड़ 32 लाख 56 हजार 3 सौ 42 की लागत से 3 वर्ष पूर्व बना अनुमंडलीय अस्पताल के ओटी-एक्सरे रूम में टपकने लगा बारिश का पानी,कार्य बाधित।
बरही विधानसभा के ग्रामीणों का 27 सितंबर को हज़ारीबाग बिजली विभाग जीएम कार्यालय घेराव, पूर्व विधायक मनोज यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लिया निर्णय

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।