चंदन की लकड़ी की तस्करी करने वाले दो अभियुक्त हुए गिरफ्तार

चंदन की लकड़ी की तस्करी करने वाले दो अभियुक्त हुए गिरफ्तार

लखनऊ/राजधानी- लखनऊ के थाना इटौंजा क्षेत्र में कुछ दिन पहले ग्राम प्रधान मलूकपुर द्वारा थाना इटौंजा में सरकारी जमीन पर चंदन की लगभग 30 साल पुराने पेड़ के कट जाने व चोरी हो जानें के संबंध में अज्ञात व्यक्तियों की खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिस पर थाना इटौंजा ने धारा 303(2) बीएनएस के अंतर्गत मुकदमा दर्ज हुआ। उक्त मुकदमें की कार्रवाई में मुखबिर खास की सूचना पर माधौपुर स्थित बाग के पास थाना इटौंजा पुलिस टीम ने 2 अभियुक्त विकास गुप्ता पुत्र राधेलाल निवासी लुधौली माजरा मानपुर थाना इटौंजा 20 वर्षीय व अंकुल साहू पुत्र रामलखन साहू निवासी लहूरिवान थाना अटरिया जनपद सीतापुर 18 वर्षियों को गिरफ्तार किया।
 
अभियुक्तों के निशान देही पर माधौपुर बाग से 5 बोटे मोटा व 7 बोटा पतला, कल 12 बोटा चंदन की लकड़ी वजन लगभग 160  व एक बांका लकड़ी काटने हेतु बरामद किया गया।  पुलिस द्वारा पूछताछ में अभियुक्तगणों ने बताया इससे पहले ग्राम गणेशपुर में चोरी की गई चंदन की लकड़ी को ₹15000 रुपए में बेच दिया गया था। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों पर धारा 303(2)/317(2) बीएनएस के अंतर्गत मुकदमा दर्ज हुआ। गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम से वरिष्ठ उप निरीक्षक राहुल तिवारी, एसआई नरेंद्र कुमार भारती, मो जाहिद व राहुल चौधरी शामिल थे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।