जनकल्याण किसान एसोसिएशन की मासिक बैठक का हुआ आयोजन

 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवा में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ेगा जनकल्याण किसान एसोसिएशन 
 
जनकल्याण किसान एसोसिएशन की मासिक बैठक का हुआ आयोजन 

स्वतंत्र प्रभात 

बाराबंकी जनकल्याण किसान एसोसिएशन के पदाधिकारियो की बैठक का आयोजन रविवार को संगठन कार्यालय उमरी में किया गया।बैठक में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवा में ब्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए यह तय किया गया कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी को दिए गए ज्ञापन पर यदि कोई उचित कार्यवाही नहीं होती है  इसी सप्ताह के अंत तक जिलाधिकारी बाराबंकी, माननीय स्वास्थ्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार एवं माननीय मुख्यमंत्री महोदय उत्तर प्रदेश सरकार को ज्ञापन प्रेषित किया जाएगा। जिस पर यदि 15 दिनों में कोई उचित कार्यवाही नहीं की जाती तो संगठन धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होगा।

संगठन के चेयरमैन धर्म कुमार यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बैठक में सभी पदाधिकारियों की सर्वसम्मति से जमुना सिंह को कार्यवाहक जिलाध्यक्ष के रूप में 31 दिसम्बर तक जिम्मेदारी सौंपी गई।चेयरमैन ने कहा कि अगर जमुना सिंह द्वारा सही कार्यशैली के साथ पद का निर्वहन जिम्मेदारी से किया गया तो इन्हें पूर्ण रूप से जिलाध्यक्ष बाराबंकी के लिए बना दिया जाएगा।

इसी क्रम में नरेंद्र कुमार को जिला सचिव बाराबंकी के पद पर नियुक्त किया गया। सभी पदाधिकारियों द्वारा यह भी निर्णय लिया गया कि संगठन की जनपद स्तरीय मासिक बैठक प्रत्येक 11 तारीख को जिला मुख्यालय स्थित गन्ना संस्थान परिसर में आयोजित की जाएगी। आज की बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश व मंडल स्तर के पदाधिकारियों की अनुपस्थिति पर सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि आगामी मासिक बैठक में जो भी पदाधिकारी उपस्थित नहीं होते हैं तो उनके स्थान पर दूसरे पदाधिकारियों की नियुक्ति कर दी जाएगी। क्योंकि अधिकतर पदाधिकारी कई बैठकों व कार्यक्रमों में अनुपस्थित रहे हैं ।इस अवसर पर

राजबहादुर यादव प्रदेश महासचिव, अवधेश कुमार प्रदेश सचिव,राम प्रवेश प्रदेश सलाहकार,सतीश चन्द्र प्रदेश प्रवक्ता, प्रिया रावत मातृशक्ति प्रदेश प्रभारी, प्रमोद कुमार जिला सलाहकार, जमुना सिंह कार्यवाहक जिलाध्यक्ष, अंजनी कुमार जिला मीडिया प्रभारी, संजय कुमार जिला उपाध्यक्ष, राकेश कुमार तहसील उपाध्यक्ष नवाबगंज, विनय कुमार ब्लाक अध्यक्ष रामनगर,सूरज ब्लाक उपाध्यक्ष रामनगर, जगजीवन ब्लाक उपाध्यक्ष फतेहपुर,कमलेश ब्लाक सचिव फतेहपुर, संतोष कुमार,दीपू, महेंद्र, यशवंत, अनिल कुमार,राम सहारे,सरोज यादव सत्यनाम यादव सहित तमाम लोग मौजूद रहे.

   

FROM AROUND THE WEB