गड्ढों में तब्दील जमुरावा सड़क बनी जानलेवा

 
गड्ढों में तब्दील जमुरावा सड़क बनी जानलेवा

 गड्ढे में तब्दील सड़क लोगों के लिए मुसीबत बनी हुई है I आए दिन बाइक सवार सड़क के गड्ढों में फंसकर घायल हो रहे हैं 

वही मार्ग पर लोगों का पैदल चलना भी दुश्वार हो रहा है। इसके बाद जी जिम्मेदार समस्या से अंजान बने हुए हैं। विकास क्षेत्र के हलोर से जमुरावा होते हुए सेमरौता को जाने वाली करीब बारह किलोमीटर लंबी सड़क पूरी तरह से गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। 

विगत वर्षों पूर्व बनी यह सड़क जगह जगह उजड़ चुकी है और सड़क में केवल गड्ढे ही गड्ढे दिखाई दे रहे हैं। बदहाल इस सड़क पर लोगों का चलना दुश्वार हो रहा है । आए दिन बाइक सवार सड़क के गड्ढो में फॅस कर गिर जाते हैं और दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं। यह सड़क हलोर चौराहे से  हनुमानगंज सेमरौता चौराहा होते हुए बी एच इ एल जगदीशपुर तक जाती है।

 रास्ते में कपूरपुर ,जमुरावा,  माझगांव,कोटवा मोहम्दाबाद,  पूरे सूबेदार, खेखरुआ आदि दर्जनों गावों को महराजगंज इन्हौना मुख्य सड़क से जोड़ती है। लेकिन इसकी बदहाली लोगों के लिए मुसीबत बन गई है सड़क पूरी तरह से बदहाल हो चुकी थी और चलने लायक बिल्कुल भी नहीं रह गई है सड़क में गड्ढो की संख्या कितनी है कि उसके बीच से निकलने में हमेशा हादसे की आशंका बनी रहती है 

लोगों का कहना है कि विगत 15 वर्षों से सड़क की एक आध बार मरम्मत तो कराई गई है लेकिन मरम्मत कार्य गुणवत्तापूर्ण ना होने के नाते कुछ ही दिनों में फिर से उजड़ गई । लोगों ने सड़क की मरम्मत कराए जाने की मांग की है।

FROM AROUND THE WEB