बाँदा की कुछ टॉप खबरे सिर्फ स्वतंत्र प्रभात पर

बाँदा की कुछ टॉप खबरे सिर्फ स्वतंत्र प्रभात पर 
 
बाँदा की कुछ टॉप खबरे सिर्फ स्वतंत्र प्रभात पर 
बाँदा की कुछ टॉप खबरे सिर्फ स्वतंत्र प्रभात पर 

मोपेड सवार को डिजायर गाड़ी ने मारी टक्कर एक बच्चे की मौत तीन गंभीर

बबेरु/बांदा। 

कमासिन थाना क्षेत्र के सांडा सानी गांव के पास मोपेड सवार चार लोगों को सामने से आ रहे स्विफ्ट डिजायर गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे एक 6 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई, वहीं अन्य 3 लोगो को गंभीर हालत में उपचार करने के बाद जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया हैं।

कमासिन थाना क्षेत्र अंतर्गत सांडा सानी गांव के पास का हैं,जहां पर मरका थाना क्षेत्र के इंगुवा गांव के रहने वाले विजय बहादुर पुत्र धर्मराज (20) वर्ष के साथ इंगुवा गांव की रहने वाली सुमन पुत्री राममिलन (14) वर्ष सुशीला पत्नी कल्लू (23) वर्ष अजय पुत्र कल्लू (6) वर्ष मोपेड गाड़ी में सवार होकर चारों लोग कमासिन होते हुए ग्राम ओरा थाना पहाड़ी जनपद चित्रकूट जा रहे थे। 

तभी ओरन की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर गाड़ी सामने से टक्कर मार दिया। जिससे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कमासिन में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों द्वारा देखते ही अजय उम्र (6) वर्ष को मृत घोषित कर दिया। वही मृतक बच्चे की मां सुशीला, सुमन देवी व मोपेड चालक विजय बहादुर की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रिफर कर दिया है। 

मौत की खबर सुनकर मृतक की मां सुशीला व अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, वही मृतक अजय, सुशीला देवी की इकलौता पुत्र था, जिससे मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस के द्वारा स्विफ्ट डिजायर गाड़ी चालक अमित पुत्र शिव मोहन निवासी तिलौसा थाना कमासिन को हिरासत में ले लिया गया। वही लोगों ने बताया कि स्विफ्ट डिजायर चालक नशे की हालत में था। मृतक बच्चे के पिता कल्लू की तहरीर पर स्विफ्ट डिजायर चालक के खिलाफ कमासिन थाने पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। वहीं पुलिस के द्वारा शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही करवाई जा रही है।

पिता के डांट से नाराज युवक ने किया आत्मदाह

पढ़ाई को लेकिर पिता की फटकार से आहत होकर उठाया आत्मघाती कदम

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बांदा।

 पढ़ाई के लिए पिता की डांट पुत्र को इतनी नागवार गुजरी कि उसने मकान की छत पर बने कमरे के अंदर अपने ऊपर डीजल छिड़क कर खुद को जिंदा फूंक लिया। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मरका थाना क्षेत्र के गुजेनी गांव निवासी कृष्णा (17) पुत्र बद्री प्रसाद ने मंगलवार को दोपहर मकान की छत पर बने कमरे के अंदर अपने ऊपर डीजल छिड़क कर खुद को आग लगा ली। 

उसके चीखने पर परिजन और पड़ोसी छत पर पहुंचे और आग बुझाई। गंभीर हालत में परिजन उसे जिला अस्पताल लाने की तैयारी कर ही रहे थे कि उसने दम तोड़ दिया। मृतक के चाचा शिवविलास ने बताया कि कृष्णा इंटरमीडिएट का छात्र था। पिछले कई दिनों से वह कोचिंग पढ़ने नहीं जा रहा था। कोचिंग न जाने पर पिता ने उसे डांट दिया। इसी बात से नाराज होकर खुद को जिंदा फूंक लिया। पड़ोसियों के मुताबिक आत्महत्या से पहले किशोर शराब के नशे में था।

संदिग्धावस्था में सड़क पर पड़ा मिला बस कंडक्टर का शव

- पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बांदा। 

बरात लेकर निकले प्राइवेट बस कंडक्टर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे पड़ा मिला। राहगीरों ने शव की शिनाख्त करते हुए घटना की जानकारी पुलिस और परिजनों को दी। मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव फेंकने की आशंका जताई है। मृतक की पत्नी ने थाने में बस चालक समेत अन्य के खिलाफ मारपीट कर हत्या करने की तहरीर दी है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिसंडा थाना क्षेत्र के दूला थोक निवासी रजोली उर्फ राजू तिवारी (45) पुत्र कल्लू प्रसाद मंगलवार को शाम कोर्रही (बिसंडा) गांव से बरात लेकर मुख्यालय स्थित कालू कुआं आया था। बुधवार को सुबह उसका शव बिसंडा थाना क्षेत्र के उमरेंहड़ा गांव के नजदीक सड़क किनारे संदिग्ध दशा में ग्रामीणों ने पड़ा देखा। 

कुछ ग्रामीणों ने शव को देखते ही पहचान लिया और परिजनों व पुलिस को जानकारी दी। कुछ ही देर में थाना पुलिस और परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों से पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भतीजे राहुल ने बताया कि चाचा राजू के जिस्म पर मारपीट के निशान मिले हैं। आशंका जताई कि मारपीट के बाद अज्ञात लोगों ने गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए। पुत्र के मुताबिक कुछ दिनों पहले रुपये के लेन-देन को लेकर बस मालिक व अन्य लोगों से विवाद हुआ था। 

इस पर बस मालिक ने साथियों के साथ पिता को जान से मारने की धमकी भी दी थी। उधर, बिसंडा थानाध्यक्ष केके पांडेय ने बताया कि मृतक की पत्नी ऊषा तिवारी ने बस चालक मुन्ना समेत अन्य के विरुद्ध मारपीट कर हत्या करने की तहरीर दी है। रिपोर्ट दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

   

FROM AROUND THE WEB