मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे रफी अहमद किदवाई मेमोरियल ट्रस्ट के पदाधिकारी

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व0 रफी अहमद किदवाई के स्मारक स्थल को ऐतिहासिक स्मारक स्थल घोषित करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे रफी अहमद किदवाई मेमोरियल ट्रस्ट के पदाधिकारी।
 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे रफी अहमद किदवाई मेमोरियल ट्रस्ट के पदाधिकारी

स्वतंत्र प्रभात 

मसौली बाराबंकी । स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व0 रफी अहमद किदवाई के स्मारक स्थल को ऐतिहासिक स्मारक स्थल घोषित करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे रफी अहमद किदवाई मेमोरियल ट्रस्ट के पदाधिकारी।

उक्त निर्णय शनिवार को कस्बा मसौली स्थित रफ़ी साहब के आवास पर पूर्व कार्यवाहक मुख्यमंत्री अम्मार रिजवी की अध्यक्षता में आयोजित ट्रस्ट की वार्षिक बैठक में लिया गया। बैठक में पिछली बैठक की पुष्टि करते हुए नये प्रस्तावों एव आय व्यय पर चर्चा की गयीं। रफी साहब की स्मृति में बने जर्जर कक्षो एव छात्रावास को तोड़कर कुशल ठेकेदारों द्वारा पुरानी दरों पर निर्माण की चर्चा के अलावा नई विषयो व विज्ञान वर्ग की मान्यता पर चर्चा की गयीं। रफी अहमद किदवाई महाविद्यालय के निर्माण पर मौलाना आजाद फाउंडेशन से अनुदान न मिलने पर अन्य स्रोतों से आय पर चर्चा की गयीं तथा एनजीओ के द्वारा नर्सरी स्कूल संचालन पर चर्चा की गयीं।

    बैठक में ट्रस्ट के सचिव सपा विधायक हाजी फरीद महफूज किदवाई, मुमताज कामिल किदवाई, तजीन किदवई, रफीक किदवाई, जुहेब किदवाई, प्रधानाचार्य सबा जहीर, रफी अहमद किदवाई मेमोरियल ट्रस्ट कार्यालय प्रभारी सुरेंद्र पाण्डेय आदि लोग मौजूद रहे।

   

FROM AROUND THE WEB