रेलवे ग्रांउड मे पुलिस-पब्लिक के बीच हुआ जनसंवाद स्थापित

Swatantra Prabhat News
 
संवाद कार्यक्रम में उपस्थित लोग

बृजमनगंज/महराजगंज।

नगर पंचायत बृजमनगंज रेलवे ग्राउंड पर पुलिस और पब्लिक के बीच सीधा संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में पब्लिक और तमाम जनप्रतिनिधि मौजूद रहे, जिन्होंने अपने अपने स्तर से समाज में हो रहे बुराइयां, भ्रष्टाचार, अपराध पर किस प्रकार अंकुश लगाया जाय इसके लिए पुलिस ने जनता से सहयोग की अपील की।

थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने कहा कि हम समाज में ऐसा कार्य करें जिससे कोई भी यहां से गुजरे तो इस क्षेत्र का नाम ले, उन्होंने कहा कि जो भी राजनीतिक व्यक्ति हैं वह जाति धर्म क्षेत्र की राजनीति नहीं बल्कि लोगों के दिलों में राज करने की राजनीति करें जिससे अमन चैन का माहौल स्थापित हो।

थानाध्यक्ष ने कहा कि कोई भी अधिकारी हो जो समाज के लोगों पर दबाव डालता हो तथा धनउगाही करता हो क्यों ना वह पुलिस प्रशासन का ही आदमी हो उसका वीडियो बनाएं पुलिस तक संबंधित उच्चाधिकारियों को और मीडिया तक पहुंचाएं, संबंधित बड़े उच्चाधिकारियों को ट्वीट भी कर सकते है।

सभी जनप्रतिनिधियों ने अपने अपने स्तर से अपनी अपनी बातें रखीं। समाज में युवाओं के अंदर बढ रहे नशाखोरी पर चर्चा की गई इसके रोकथाम के लिए ग्राम प्रधान मदन गोपाल ने लोगों से पुलिस प्रशासन को जनता से सहयोग की अपील की।

इस दौरान थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, एसआई अश्विन मौर्य, कांस्टेबल बाबुलाल जनप्रतिनिधि शशि भूषण, विनोद जायसवाल, मदन गोपाल, विजय यादव, दिलीप चौधरी, राहुल शर्मा, रिजवान अहमद, नीरज जायसवाल सहित थाने के पुलिसकर्मी एवं सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

   

FROM AROUND THE WEB