ट्रैक्टर चालक व् ऑटो चालक में मारपीट

कौशाम्बी स्वतंत्र प्रभात

ट्रैक्टर चालक व् ऑटो चालक में मारपीट

 सिराथू कौशाम्बी

सैनी थाना की सब्जी मंडी में पास ट्रैक्टर चालक व ऑटो चालक पक्ष के लोग आपस में भीड़ गए। दोनों पक्ष के मारपीट में जाम लग गया। मारपीट का वीडियो किसी अज्ञान व्यक्ति ने मोबाइल से तैयार कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। थाना पुलिस ने ट्रैक्टर चालक की तहरीर पर एक आरोपी को हिरासत में लेकर जाँच शुरू कर दी।

ऑटो चालक व ट्रैक्टर चालक में भिडंत

सैनी के मौली गाँव के समीप हाईवे पर सब्जी मंडी बनी है। सब्जी लेकर मंडी आये ट्रैक्टर चालक रामचंद्र पुत्र श्री चंद्र निवासी कछुआ अपने एक साथी सोनू पटेल पुत्र ज्ञान सिंह के साथ वापस जा रहा था मंडी से ट्रैक्टर बाहर निकालते समय सड़क किनारे खड़ी एक ऑटो में टच हो गया। ट्रैक्टर चालक एव्ं ऑटो चालक आपस में कहा सुनी करने लगे। कहा सुनी करते-करते विवाद मारपीट में बदल गया। मारपीट का वीडियो किसी अज्ञान व्यक्ति ने मोबाइल में तैयार कर वीडियो वायरल कर दिया।

वीडियो में सब्जी मंडी के बाहर भारी भीड़ की शकल में लोग एकजुट होकर एक दूसरे को मारते हुए धक्कामुक्की करके दिखाई पड़ रहे हैं। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर मारपीट करने वालों कुछ युवकों को हिरासत में लिया है। थाना प्रभारी जयचंद शर्मा ने बताया मारपीट करने वालों के खिलाफ एक पक्ष में थाना पुलिस को तहरीर देकर कानूनी कारवाई की मांग की है। जाँच कर हिरासत में लिए गये लोगों को खिलाफ केस दर्ज कर लिया जा रहा है।मामूली बात से कहा सुनी पर दो पक्षों में मारपीट.गाड़ी हटाने को लेकर शुरू हुई कहासुनी अखाड़े में तब्दील। मारपीट के दौरान पुलिस बनी रही मूक दर्शक,सैनी कोतवाली इलाके के सब्जी मंडी का मामला,वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|