ज्वाइंट मैजिस्ट्रेट, एसपीए नॉर्थ के नेतृत्व में मार्च मार्च में पाइपाइच थाना क्षेत्र में किया गया

पिपराइच क्षेत्र में निरीक्षण के दौरान कैमरे से राख होती जा रही है

ज्वाइंट मैजिस्ट्रेट, एसपीए नॉर्थ के नेतृत्व में मार्च मार्च में पाइपाइच थाना क्षेत्र में किया गया

वास्तविक व्यक्ति, वस्तु, वाहन और नवयुवकों के सिद्धांत और पूछताछ

गोरखपुर। मोहर्रम की जुलूस में शांति पद के लिए मुहर्रम के जुलूस में शामिल होने के लिए पिपराइच थाना क्षेत्र में जाइंट मेजिस्ट/कलाकार सदर मृणाली धनंजय जोशी के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक उत्तरी कुमार के नेतृत्व में शांति मार्च में आम जन मानस की सुरक्षा का भरोसेमंद अधिकारियों ने आम जनमानस में विश्वास और सुरक्षा का माहौल बनाने के उद्देश्य से यह पैदल मार्च किया। बाजार एवं भीड़ शेयर बाजार वाले ऐतिहासिक स्थलों के पर्यटक स्थलों से निरीक्षण की जा रही संदिग्ध व्यक्ति, वस्तु, वाहन और नवयुवकों के शोरूम और पूछताछ की गई। वहां मौजूद स्थानीय लोगों से बातचीत की जाती है।
 
वहां मौजूद स्थानीय लोगों से बातचीत की जाती है। बताया गया कि लोगों को सड़क पर उतरने से लेकर नाव तक की दूरी तय करनी चाहिए, ताकि दुर्घटना न हो सके, ताजिया की यात्रा में किसी तरह की परेशानी न हो। मार्च निकाला गया है सीसी कैमरों की निगरानी से अंतिम तत्व पर विशेष निगरानी रखी जा रही है अगर मार्च के दौरान किसी भी प्रमुख तत्व खाललोड की कोशिश की गई तो उनके शीर्ष एपिसोड से कड़ी कार्रवाई की जाएगी के प्रति लोगों को मोहमम फेस्टिवल का अनावरण किया गया समलैंगिक मित्रों का संदेश दिया जाता है। इसलिए लोगों में डोमिनिकन गणराज्य का त्योहार मनाना चाहिए।
 
उन्होंने चेताया कि फेस्टिवल में खलाल लॉन्चर्स पर सीक्वल एक्शन की जाएगी, मार्च के दौरान क्षेत्र के मुख्य न्यायाधीश चौरी चौरा के नेता तनेजा कलीसिया डॉयचेर नियर प्लाट के अध्यक्ष पिपराइच मदन मिश्रा कानूनगो पिपराइच विनय कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस के जवान अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए शांति बनाए रखते हैं। मोर्टन में त्योहारों को लॉटरी में लगे हुए हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।