आरोप......आज दिखा रहा हूं तमंचा,कल दबा दूंगा ट्रिगर

...बजरंगियों ने थाने पहुंच दर्ज करवाया अभियोग

आरोप......आज दिखा रहा हूं तमंचा,कल दबा दूंगा ट्रिगर

मलिहाबाद, लखनऊ। मलिहाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत विहिप व बजरंग दल जिला सुरक्षा प्रमुख सूरज अर्कवंशी ने मुस्लिम समुदाय के टीपू पर आरोप लगाते हुए बताया है कि टीपू ने तमंचा दिखाते हुए कहा है कि हिंदू कार्यक्रम क्षेत्र में बंद कर दो नहीं तो आज दिखा रहा हूं,कल ट्रिगर भी दबा दूंगा। जिस पर पीड़ित ने थाने पर तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। जिस पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज।
 
IMG-20240828-WA0419मलिहाबाद थाना क्षेत्र के मलिहाबाद नगर पंचायत के मोहल्ला मुंशीगंज कटरा निवासी सूरज अर्कवंशी ने थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया है कि मंगलवार को श्री कृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में श्री हरि नाम संकीर्तन के साथ कुछ अन्य भक्तों के साथ समूह के साथ पैदल शोभा यात्रा का आयोजन मुंशीगंज त्रिवेणी मंदिर से मलिहाबाद चौराहे तक का आयोजन था,जो कि गत कई वर्षों से परंपरागत होता आ रहा है, उस कड़ी में इस वर्ष भी आयोजन हुआ था।
 
यात्रा मार्ग में ही थी कि तभी सब्जी मंडी चौराहे के पास टीपू ने रोका पास बुलाया और अपने पास रखा एक तमंचा दिखा कर बोला अपनी यह सभी हरकतें जल्दी से जल्दी बंद कर दो नही तो आज तो तमंचा दिखा कर बता रहा हूँ कल ट्रिगर भी दबा दूंगा कोई संगठन या तुम्हारा कोई हिन्दू भाई तुम्हे बचा नहीं पायेगा।सूरज ने यह भी आरोप लगाया है कि टीपू ने कहा कि जिस दिन चाहेंगे मलिहाबाद को बंगलादेश बनाते देर नहीं लगेगी। और कोई भी संगठन का कार्यकर्ता तुम्हें नहीं बचा पाएगा। जिस पर संगठन के दर्जनों पदाधिकारी व कार्यकर्ता मलिहाबाद थाने पहुंच कार्यवाही की मांग जिस पर मलिहाबाद पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता