सम्पत्ति की लालच में अनाथ बच्चों को भयभीत कर रहे दबंग पट्टीदार 

सम्पत्ति की लालच में अनाथ बच्चों को भयभीत कर रहे दबंग पट्टीदार 

बस्ती। दबंग और धूर्तबाज पट्टीदारों से परेशान होकर गौर थाना क्षेत्र के हलुआ बाजार की रहने वाले अंजली वर्मा पुत्री चन्द्रशेखर वर्मा ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर खुद व तीन बहनों की जान व सम्पत्ति के सुरक्षा का बन्दोबस्त करने की मांग किया है। अंजली वर्मा ने जिलाधिकारी को दिये पत्र में लिखा है कि उनके माता पिता अमृतसर में रहकर अपना परिवार चलाने के लिये काम करते थे। वहां से अचानक मां को छोड़कर लापता हो गये। करीब 7-8 साल से हम भाई बहनों की खोज खबर नही लिये और न ही जीवनयापन के लिये खर्चा दिये। मां अमृतसर में रहकर कुछ सहारा देती थी, कुछ दिनों पूर्व 27 जनवरी 2024 को उसका देहान्त हो गया। स्थानीय पुलिस ने उनका अंतिम संस्कार करवा दिया और गौर थाने को इसकी सूचना दी।
 
कुछ लोग बताते हैं कि पिताजी बैगलुरू में रहकर ठेकेदारी करते हैं। गांव पर घर और जमीनें हैं लेकिन दबंग पट्टीदार रहने नही दे रहे हैं। वे मारपीट कर भगाना चाहते हैं जिससे सम्पत्ति पर कब्जा कर सकें। अंजली वर्मा का कहना है कि वह अपने ननिहाल में रहती थी। मां की मौत की खबर सुनकर गांव पहुंची तो रंगीलाल पुत्र भोला, हरसियाना पत्नी रंगीलाल, चाचा पवन कुमार पुत्र रंगीलाल, शैलेन्द्र कुमार पुत्र रंगीलाल, राधा पुत्री रंगीलाल, पवन कुमार की पत्नी, राधा के पति शिवकुमार ने मिलकर उन्हे मारा पीटा और बाल पकड़कर घसीटते हुये घर से बाहर कर दिया।
 
कहा यहां दोबारा आई तो जान से मार देंगे। दादा भाई बहनों को जायजाद से बेदखल करने की धमकी दे रहे हैं। अंजली का कहना है कि उसके दो छोटे छोटे भाई बहन हैं। उसके अलवा उनका कोई सहारा नही है। हमे सम्पत्ति से बेदखल किया गया तो हम भाई बहन सड़क पर आ जायेंगे। अंजली ने डीएम से आग्रह किया है कि मामले की गंभीरता को देखते हुये उपरोक्त नामित व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करवाने की कृपा करें जिससे उनका जीवनयापन हो सके।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|