चोर समझकर पिता पुत्र को जमकर पीटा,जांच में जुटी पुलिस

चोर समझकर पिता पुत्र को जमकर पीटा,जांच में जुटी पुलिस

माल, लखनऊ। माल थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक पिता - पुत्र पर भारी पड़ गया, खेत में काम कर रहे, पिता - पुत्र को ग्रामीणों ने चोर समझ कर जमकर पिटाई कर दी, जिससे दोनों घायल हो गए हैं। आपको बता दें कि इन दिनों अफवाहों के चलते विभिन्न गांवों में चोर समझकर लोगों को पीटा जा रहा है। एक दो नहीं कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिसमें बच्चा चोर समझकर बाहरी लोगों को बुरी तरह मारपीटकर गांव के लोगों ने पुलिस को सुपुर्द कर दिया, जिन्हें बाद में छोड़ा गया। पुलिस अफवाहों को फैलने से नहीं रोक पा रही जिसके चलते बेगुनाह पिट रहे हैं। ऐसा ही ताजा मामला माल थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले पतौना गांव से आया है।
 
पतौना गांव निवासी नरेश ने थाने पर तहरीर के माध्यम से आरोप लगाया है कि अपने बेटे मुकेश के साथ शाम लगभग सात बजे पतौना व मुंशी खेड़ा गांव के बीच में स्थित खेत में कृषि कार्य कर रहे थे,तभी मुंशी खेड़ा गांव निवासी अजय व बडक्के आए चोर चोर कहकर पिता व पुत्र दोनों को लाठी डंडों से मारने पीटने लगे शोर सुन कर ग्रामीण एकत्रित होने लगे,तब ग्रामीणों ने दोनों की पहचान की परंतु तब तक देर हो चुकी थी।दोनों की जमकर पिटाई हो चुकी थी।ग्रामीणों ने दोनों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां दोनों का इलाज चल रहा है।पीड़ित ने थाने पर तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।