स्कूल के बच्चों का हुआ वैक्सीनेशन

 
 स्कूल के बच्चों का हुआ वैक्सीनेशन

माल / लखनऊ


शनिवार को  सुदर्शन एकेडमी, अटारी, माल, लखनऊ में कोविड -19 के खिलाफ जारी जंग में प्रतिभाग करते हुए 15 वर्ष से 18वर्ष तक के छात्र/छात्राआ का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माल,जनपद लखनऊ के सहयोग से  कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए कैम्प लगवाया गया। जिसमें छात्र/छात्राआ ने बढ़ चढ कर हिस्सा लिया।

 प्रबंधक- आशुतोष पाण्डेय ने बताया कि लगभग 50 बच्चों का वैक्सीनेशन करवाया गया है और शेष बचे हुए बच्चों का वैक्सीनेशन सोमवार को करवाया एगा। उन्होंने यह भी बताया कि वह एवम् उनका स्कूल स्टाफ बच्चों के अलावा  समाज के अन्य लोगों को भी वैक्सीनेशन करवाने हेतु जागरूक करने का काम कर रहा है।

बच्चों द्वारा भी अगल -बगल के गांवों में जाकर जागरूकता मार्च निकाल कर तथा सोशल मीडिया के माध्यम से भी विद्यालय परिवार लोगों को वैक्सीनेशन से होने वाले फायदों के बारे में बताने का काम कर रहा है। प्रबन्धक आशुतोष पाण्डेय ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि टीकाकरण होने के बाद भी कोरोना वायरस से बचने के सभी नियमों का पालन करना अति आवश्यक है।

इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधक आशुतोष पाण्डेय "आशू", प्रधानाचार्या अर्चना देवी,सहायक अध्यापक  अबरार मंसूरी,विजय प्रताप सिंह,सहायक अध्यापिकाएं कैलाषा देवी,कल्पना,शालिनी आदि अन्य तमाम लोग मौजूद रहें।

FROM AROUND THE WEB