रात के अंधेरे में सटीक निशाने पर गोली मारने वाली पुलिस की निकल रही हवा,मुखबिर और खुफिया तंत्र फेल

 
रात के अंधेरे में सटीक निशाने पर गोली मारने वाली पुलिस की निकल रही हवा,मुखबिर और खुफिया तंत्र फेल


एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी चोरी की घटना का नही हो सका खुलासा

स्वतंत्र प्रभात
भीटी अंबेडकर नगर। 


रात के अंधेरे में सटीक निशाने पर गोली मारने वाली अंबेडकर नगर पुलिस की हवा निकल रही है। पुलिस के मुखबिर और उसके खुफिया तंत्र जिनके माध्यम से चौंकाने वाला खुलासा किया जाता है सभी फेल नजर आ रहे हैं। एक सप्ताह से ज्यादा बीत जाने के बाद भी पत्रकार के घर हुई चोरी के मामले में पुलिस अभी खाली हाथ ही नजर आ रही है। उसके बाद ताबड़तोड़ दो बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देकर अज्ञात चोरों द्वारा पुलिस को चुनौती दिया गया है। 

अभी तक पुलिस किसी भी मामले का खुलासा नहीं कर पाई है। एक सप्ताह के भीतर ही एक ही हल्का क्षेत्र में चार बड़ी घरेलू चोरी की घटना को अज्ञात चोरों द्वारा अलग-अलग गांव में अंजाम दिया गया है। चोरी की घटनाओं में कई लाखों के आभूषण समेत  पचासों हजार से ऊपर नगदी चोरों ने पार किया है। आपको बता दें बीते 22 अप्रैल की रात भीटी थाना क्षेत्र के दुल्लापुर गांव व मुस्तफाबाद गांव में एक ही दिन चोरों द्वारा लाखों रुपए कीमती जेवरात समेत अट्ठारह हजार नकदी पार कर दिया था। 

उसी के 2 दिन बाद 24 अप्रैल को थाना क्षेत्र के जुआ गांव में जगदंबा प्रसाद वर्मा के घर से कई लाखों के कीमती जेवरात समेत 20 हजार नगद चोरों की ने पार कर दिया था। तथा 27 अप्रैल की रात राशलपारा निवासी पारसनाथ तिवारी के घर  लगभग 12 लाख रुपए कीमती जेवरात समेत 20 हजार नकदी अज्ञात चोरों ने पार कर दिया है। अभी तक किसी भी मामले में पुलिस के हाथ कोई बड़ा सुराग नहीं लग पाया है। चोरों के इस आतंक से लोगो की नींद हराम हो गई है।

FROM AROUND THE WEB