एनएच 330ए पर भीषण सड़क हादसा बुजुर्ग की मौत , युवक गंभीर अस्पताल में भर्ती 

एनएच 330ए पर भीषण सड़क हादसा बुजुर्ग की मौत , युवक गंभीर अस्पताल में भर्ती 

अयोध्या। अयोध्या-रायबरेली हाईवे पर थाना कोतवाली इनायत क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में स्कूटी सवार बुजुर्ग की मौत हो गई तथा पल्सर सवार युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल युवक को उपचार के लिए एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवाया।

पल्सर और स्कूटी में आमने-सामने हुई टक्कर बुजुर्ग की मौत 

अयोध्या के पुलिस चौकी बारुन बाजार क्षेत्र अंतर्गत देवरिया भीम गांव निवासी गंगा प्रसाद पुत्र शीतला प्रसाद 50 वर्ष स्कूटी पर सवार होकर नेशनल हाईवे पर विपरीत दिशा से बीकापुर बाजार के लिए जा रहे थे।राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित बारुन बाजार तिराहे पर पहुंचे ही थे। तभी सामने से पल्सर बाइक पर सवार अयोध्या जा रहे राम लखन पुत्र राम समुझ निवासी धन्येपुर जामो अमेठी से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में स्कूटी सवार अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया।

बुजुर्ग को अस्पताल के डॉक्टरों ने देखने के बाद बताया मृत 

सूचना पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों द्वारा एम्बुलेंस की मदद से घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने 50 वर्षीय गंगा प्रसाद को मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह ने बताया मृतक के शव का पंचनामा कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वही पल्सर बाइक सवार को मामूली चोंटे आईं जिसका प्राथमिक उपचार कराया गया है। अभी किसी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel