ऑल इण्डिया रिपोर्टर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष बने मो. राशिद

ऑल इण्डिया रिपोर्टर एसोसिएशन 1 अगस्त को प्रदेश के सभी जनपदों के जिला मुख्यालय पर सौंपेगी पांच सूत्रीय मांगो को लेकर ज्ञापन

ऑल इण्डिया रिपोर्टर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष बने मो. राशिद

फ़िरोज़ाबाद ब्यूरो
फिरोजाबाद-
 
ऑल इंडिया रिपोर्टर्स एसोसिएशन की एक बैठक फिरोजाबाद जिला दैनिक सच की आवाज उर्दू हिंदी दैनिक अमर भास्कर के जिला कार्यालय पर आयोजित हुईं।
 
बैठक में मुख्य अतिथि ऑल इण्डिया रिपोर्टर एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव अवरार अहमद द्वारा मो.राशिद को एसोसिएशन का फिरोजाबाद जिले का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया। जो शीघ्र ही जिले की कार्यकारिणी गठित कर प्रदेश महासचिव को सौंपेंगे। बैठक में पत्रकारों की समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया जहां प्रदेश महासचिव ने कहा कि पत्रकार निर्भीक होकर अपना कार्य करें संगठन सदैव पत्रकारों के साथ है।
 
ऑल इण्डिया रिपोर्टर एसोसिएशन द्वारा 1अगस्त को पत्रकारों की पांच सूत्रीय मांगों को लेकर पूरे प्रदेश के सभी जनपदों में जिला मुख्यालय पर ज्ञापन सौंपा जाएगा। आईरा प्रदेश के सभी जिलो मे पत्रकारो के उत्पीडन के खिलाफ एक साथ एक दिन एक समय पर आवाज उठायेगी और अपनी बात प्रशासन तक पहुंचाएगी।
 
संगठन पत्रकारों के हित में कार्य करता आ रहा है और करता रहेगा पत्रकारों का किसी भी कीमत पर शोषण नहीं होने दिया जाएगा। इस दौरान प्रदेश महासचिव अबरार अहमद बदायू जिलाध्यक्ष ठाकुर वेदपाल सिंह वारिस पठान प्रवक्ता आईरा विद्याराम कार्यालय सहायक वाजिद नूरी वरिष्ठ पत्रकार सोमेंद्र पोनियां आशीष पचौरी,विमल किशोर जावेद अली कमर उज्जमान,सजैब आदि मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|