कानपुर  में भारत और बांग्लादेश मैच को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन

बंग्लादेश टीम के लिए प्रदर्शन इससे पहले भी हिन्दू संगठनों ने किया था विरोध प्रदर्शन तब आठ नामजद समेत 18 लोगों पर हुई थी एफआईआर दर्ज 

कानपुर  में भारत और बांग्लादेश मैच को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन

कानपुर। बांग्लादेश के मौजूदा हालात को देखते हुए कानपुर में हो रहे पांच दिवसीय क्रिकेट मैच के विरोध में विश्व हिंदू परिषद भी उतर आया और आज उसने जोरदार प्रदर्शन किया। बीसीसीआई के विरोध में नारे लगाए।
 
हिंदू संगठन ने ग्रीन पार्क से कुछ दूरी पर किया विरोध प्रदर्शन। जनता से मैच के विरोध में हो रहा विरोध का आह्वान। कि हिंदुओं को मैच देखने नहीं जाना चाहिए। क्योंकि बंग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार किया जा रहा है कमिश्नरेट पुलिस प्रशासन ने स्तिथि को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया। और लोगों को समझाने की कोशिश की।
 
प्रदर्शनकारियों ने वहीं पर हनुमान चालीसा का पाठ कर शुरू किया और विरोध विरोध जताया। विश्व हिंदू परिषद के नगर महामंत्री ने कहां बांग्लादेश में हमारे हिंदुओं पर जुल्म हो रहा है और हम उसका पूरा विरोध करते हैं।
 
उन्होंने कहा कि ग्रीन पार्क स्टेडियम में हमारे लोग भी मौजूद हैं वो क्या करेंगे ये हमें नही पता ये आंदोलन अब जन रूप ले चुका हैं। इसके लिए प्रशासन पूरी तरह से एलर्ट हो चुका है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

राज्य

महात्मा गांधी की जयंती को गरिमापूर्ण ढंग से मनाये जाने हेतु अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक
सिर्फ कागजो में संचालित होती है सरकार की तमाम योजनाएं धरातल पर सबकुछ दिखता शून्य
सी0एम0 पोर्टल पर प्राप्त भूमि विवाद का जिलाधिकारी ने स्ंवय मौके पर पहुंचकर कराई पैमाइश 
14 करोड़ 32 लाख 56 हजार 3 सौ 42 की लागत से 3 वर्ष पूर्व बना अनुमंडलीय अस्पताल के ओटी-एक्सरे रूम में टपकने लगा बारिश का पानी,कार्य बाधित।
बरही विधानसभा के ग्रामीणों का 27 सितंबर को हज़ारीबाग बिजली विभाग जीएम कार्यालय घेराव, पूर्व विधायक मनोज यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लिया निर्णय

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।