होटल साईं प्लाजा एंड रेस्टोरेंट नये कलेवर के साथ फिर से तैयार, 

होटल साईं प्लाजा एंड रेस्टोरेंट नये कलेवर के साथ फिर से तैयार, 

लोगों के लिए सुविधाओं का बड़ा स्थल होगा साबित


अम्बेडकरनगर।शहर के रेलवे स्टेशन निकट स्थित होटल साईं प्लाजा पुनः एक नये कलेवर के साथ तैयार है। डायरेक्टर दयाराम वर्मा के कर कमलों द्वारा भव्य उद्घाटन समारोह आयोजित हुआ। श्री वर्मा ने कहा कि यह होटल एंड रेस्टारेंट क्षेत्र के लोगों के लिए सुविधाओं का बड़ा स्थल साबित होगा। उनकी तमन्ना थी कि शहर में एक अच्छा होटल हो। जहां पर्यटकों व आम लोगों के बजट के अनुरूप हो। शहर का यह इकलौता होटल एंड रेस्टारेंट है। जहां इंडियन, साउथ इंडियन के लजीज व्यंजनों के साथ-साथ चाइनिज व दिल्ली स्पेशल छोले-बटुरे सहित ग्राहकों के मनपसंद चीजें उपलब्ध होंगे।
उन्होने होटल के कर्मचारियों को रेस्टारेंट में खाने की क्वालिटी में समझौता नही करने की बात कही।

उन्होंने बताया कि अकबरपुर क्षेत्र में बडे होटल की कमी चली आ रही थी। अब शहर के बीचों बीच होटल एंड रेस्टाेरेंट खुल जाने से लोगों को दूर नहीं जाना पड़ेगा। होटल में पूर्ण सुविधाओं के साथ लजीज खाना मिल पाएगा।
इस दौरान राकेश कुमार, विनोद कुमार वर्मा, धर्मेन्द्र श्रीवास्तव, मंगेश वर्मा आदि ने भी होटल की व्यवस्थाएं देखकर खुशी जाहिर की। होटल के डायरेक्टर दयाराम वर्मा ने बताया कि होटल व रेस्टारेंट में लक्जरी रूम, बेन्क्विट हॉल,कांफ्रेस हॉल के साथ-साथ सगाई समारोह, शादी समारोह, बर्थ डे पार्टी,किटी पार्टी,एनवर्सरी पार्टी के लिए पूर्ण सुविधा उपलब्ध होगी।
इस दौरान होटल के समस्त कर्मचारी सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।