वृद्ध की मौत, बेटे ने लगाया करंट लगाकर हत्या का आरोप

वृद्ध की मौत, बेटे ने लगाया करंट लगाकर हत्या का आरोप

मिल्कीपुर अयोध्या। इनायतनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत चौकी क्षेत्र बारुन बाजार के मेहदौना गांव में एक बुजुर्ग की मौत का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में चौकी प्रभारी द्रिर्वेश त्रिवेदी ने बताया कि मंगलवार सुबह लगभग दस बजे मृतक रामदेव सिंह (75) के पुत्र मनोज सिंह ने पुलिस को मौखिक सूचना देते हुए आरोप लगाया कि उसके विपक्षी अजय सिंह ने मारपीट करते हुए उसके पिता को करंट लगाकर मार दिया है।

बताया कि घटना के तुरंत बाद मनोज सिंह ने स्वयं अपने पिता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिल्कीपुर में ले जाकर भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने वृद्ध रामदेव सिंह को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चौकी प्रभारी ने बताया कि मौत का खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। साथ ही बताया कि पीड़ित पक्ष की ओर से पुलिस को लिखित तहरीर नहीं दी गई है। मृतक और उसके विपक्षी अजय सिंह का पुराना पारिवारिक भूमि विवाद है जो कई वर्षों से चला आ रहा है। मामले में पुलिस की फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई थी, जिसने गहन छानबीन की है। क्षेत्राधिकारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।