एसएसपी ने 46 पुलिस कर्मियों का किया स्थानांतरण, लंबे समय से थानों में थे तैनात

एसएसपी ने 46 पुलिस कर्मियों का किया स्थानांतरण,  लंबे समय से थानों में थे तैनात

मिल्कीपुर अयोध्या। पुलिस विभाग में जिला स्तर पर बड़ा फेरबदल किया गया है। एसएसपी ने 46 पुलिस कर्मियों के विभिन्न थानों में स्थानांतरण किए। अधिकतर पुलिसकर्मी लंबे समय से एक ही जगहें तैनात थे।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या राज करन नय्यर ने मिल्कीपुर सर्किल के थाना इनायत नगर, थाना कुमारगंज, थाना खण्डासा में तैनात 23 पुलिस कर्मियों समेत जिले के 19 थानों में लंबे समय से तैनात पुलिस कर्मियों के स्थानांतरण के आदेश की सूची जारी की है।
जिसमें मिल्कीपुर सर्किल के थाना कोतवाली इनायत नगर में तैनात शुभम तिवारी को कोतवाली अयोध्या, शिवम यादव को थाना महाराजगंज, संदीप सिंह को थाना गोसाईगंज, बृजेश यादव को  थाना रौनाही , धर्मेंद्र सिंह को कोतवाली अयोध्या, पवन कुमार त्रिपाठी को कोतवाली बीकापुर, सत्यम साहू को थाना कैंट, रजत सिंह को थाना हैदरगंज वहीं थाना कुमारगंज में तैनात कांस्टेबल रवि बाबू को थाना तारून, जय प्रकाश को थाना हैदरगंज, संतोष सिंह को कोतवाली बीकापुर, विजय गुप्ता को कोतवाली नगर, राहुल यादव को थाना महाराजगंज, राहुल कुमार सिंह को थाना गोसाईगंज तथा अमन यादव को थाना राम जन्म भूमि तथा थाना खण्डासा में तैनात कांस्टेबल मुनीश कुमार को थाना रौनाही प्रमोद यादव को थाना रुदौली, पूजा यादव को थाना मवई, धर्मेंद्र यादव थाना बाबा बाजार स्थानांतरित किया गया। ये पुलिस कर्मी काफी समय से एक ही जगह पर तैनात थे। एसएसपी ने जिले में पुलिसिंग को बेहतर करने के लिए पुलिस कर्मियों की तैनाती में फेरबदल किया गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।