6 अगस्त को होगी ओबीसी कांग्रेस की महापंचायत को लेकर हुई प्रेसवार्ता

मंत्री बन्ना गुप्ता, ओबीसी प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष साहू व विधायकगण होंगे शामिल

6 अगस्त को होगी ओबीसी कांग्रेस की महापंचायत को लेकर हुई प्रेसवार्ता

बरही जिला ओबीसी कांग्रेस के तत्वावधान में आगामी 6 अगस्त को बरही टाउन हॉल में ओबीसी कांग्रेस महापंचायत का आयोजन किया जाएगा जिसमें मुख्य रुप से झारखण्ड सरकार के स्वास्थ्य एवं खाद्य आपूर्ति मंत्री बन्ना गुप्ता, ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष साहू, स्थानीय विधायक उमाशंकर अकेला, बडकागांव विधायक अंबा प्रसाद एवं मांडू विधायक जेपी भाई पटेल, हिंदू बोर्ड के अध्यक्ष जयशंकर पाठक, गौ सेवा आयोग बोर्ड के अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद, ओबीसी बोर्ड के सदस्य केशव महतो कमलेश होंगे।
 
आज हजारीबाग परिसदन भवन में ओबीसी कांग्रेस प्रदेश कोडिंटर सुरजीत सुरजीत नागवाला, रीतलाल मंडल, प्रदेश ओबीसी प्रवक्ता डॉ प्रकाश कुमार, प्रदेश सचिव रेणु कुमारी, जिला अध्यक्ष दीपक गुप्ता ने संयुक्त रूप से प्रेसवार्ता में यह जानकारी दी गई। इस प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष दीपक गुप्ता ने बताया कि यह कार्यक्रम कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर एवं प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष साहू के निर्देश पर आयोजित किया जा रहा है जिसमें बड़ी संख्या में लोगों का महाजुटान होगा।
 
उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम की तैयारी को लेकर पहले बरही में कांग्रेस जनों के साथ बैठक हो चुकी है और जोर-शोर से इसकी तैयारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम का मकसद ओबीसी वर्ग को जगाना और राजनीति में उनकी भागीदारी और जागरूकता को बढ़ाना है। प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर प्रकाश कुमार ने कहा कि झारखंड में कांग्रेस संगठन में ओबीसी वर्ग को मजबूती को लेकर इस तरह का कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है जिसकी शुरुआत बरही से हो रही है।
 
प्रदेश को- ऑर्डिनेटर सुरजीत नागवाला ने कहा कि ओबीसी महापंचायत झारखंड के विभिन्न विधानसभा में आयोजन करके क्षेत्र के लोगों को कांग्रेस और इनकी विचारधारा के साथ जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है जिससे ओबीसी वर्ग के लोगों को उनके यहां का हक और अधिकार उनके तक पहुंच सकें।
 
प्रदेश कोडिनेटर रीतलाल मंडल के कहा की बरही में ओबीसी तपके के लोगों को जोड़ने और इस क्षेत्र में कांग्रेस ओर भी कैसे मजबूत हो इस पर विचार की जायेगी। प्रदेश सचिव  रेणु देवी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे साहब और कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के के विचारधारा एक-एक जन तक पहुंचाने के लिए यह ओबीसी महापंचायत की जा रही है और इसके निमित्त प्रखंडवार बैठकें आयोजित की जा रही है एवं जनसंपर्क चलाया जा रहा है। 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।