गोविंद नगर में दुकान का ताला तोड़ चोरी करने वाले दो को पकड़ा 

गोविंद नगर पुलिस ने आपरेशन  त्रिनेत्र के जरिए पकड़ा चोरों को 24 घंटे में घटना का अनावरण 

गोविंद नगर में दुकान का ताला तोड़ चोरी करने वाले दो को पकड़ा 

कानपुर। आपरेशन त्रिनेत्र की मदद से थाना गोविन्द नगर पुलिस द्वारा 02 शातिर चोर को गिरफ्तार किया गया व अभियुक्त के कब्जे से कुल 1170 रूपये व एक आधार कार्ड व एक  वोटर कार्ड व एक सरिया बरामद किया गया । गोविंदनगर थाना क्षेत्र में हो रही घटनाओं को देखते हुए  निरीक्षक गोविन्द नगर कानपुर नगर के द्वारा दिये गये निर्देशों के क्रम में थाना गोविंद नगर पुलिस ने आपरेशन त्रिनेत्र के जरिए अपराधियों को पकड़ा है। दिनांक 21.08.2024 को गोविन्द नगर क्षेत्र के दादानगर में ताला तोड कर दुकान से रूपये, आधार कार्ड व वोटर आईडी कार्ड की चोरी की घटना की गई थी। 
 
जिसके सम्बन्ध में वादी मुकदमा द्वारा दिनांक 27.08.2024 को प्रा0पत्र देकर 290/2024 धारा 305 (a)/331 (4) BNS पंजीकृत कराया गया था। इस घटना को आपरेशन त्रिनेत्र के तहत लगाये गये सीसीटीवी कैमरे की मदद से थाना गोविन्द नगर कानपुर नगर की पुलिस द्वारा सफल अनावरण करते हुए मुखबिर की सूचना पर दिनांक 27.08.2024 को नटराज टाकीज के पास फल मण्डी थाना गोविन्द नगर के पास से बरामद करते हुए 2 अभियुक्तों 1. सन्तोष उर्फ फड्डी पुत्र कमल सिंह निवासी झांसी रेलवे लाइन अन्डर पास के पास कच्ची बस्ती दादा नगर थाना गोविन्द नगर कानपुर नगर उम्र करीब 22 वर्ष 2. सागर पुत्र राम शंकर वर्मा निवासी 50/1 के पीछे कच्ची बस्ती लेबर कालोनी दादा नगर पुलिस स्टेशन गोविन्द नगर कानपुर नगर उम्र करीब 20 वर्ष को गिरफ्तार किया गया है। 
 
गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से कुल 1170 रूपये व एक अदद आधार कार्ड व एक अदद वोटर कार्ड व एक अदद सरिया बरामद हुआ है, अभियोग में धारा 317(4) भारतीय न्याय संहिता की बढ़ोत्तरी की गयी है। घटना के अनावरण के दौरान आपरेशन त्रिनेत्र के तहत लगाये कैमरों की फुटेज की मदद से 24 घण्टे के अन्दर घटना का सफल अनावरण किया गया। गिरफ्तार शुदा अभियुक्त के विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही करते हुए माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता