मेडिकल कराने गए युवक को वीडियो बनाना पड़ा महंगा

खाली चैंबर की वीडियो बनाने पर युवक की जमकर हुई पिटाई

मेडिकल कराने गए युवक को वीडियो बनाना पड़ा महंगा

बलरामपुर

बलरामपुर के जिला मेमोरियल हॉस्पिटल में इलाज के लिए गए एक युवक की डॉक्टर ने पिटाई कर दी। जिसको लेकर पीड़ित युवक ने नगर कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। जिला मेमोरियल हॉस्पिटल में युवक गुरुवार को मेडिकल रिपोर्ट बनवाने गया था इसके बाद उसके साथ मारपीट की गई है।

मामला बलरामपुर के नगर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर गुरुवार को पूरब टोला भंडार खाना निवासी युवक राजेश मिश्रा जिला मेमोरियल हॉस्पिटल में मेडिकल बनवाने के लिए गया था। जहां पर इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों द्वारा युवक के साथ जमकरमारपीट की गई है। वही मामले पर जानकारी देते हुए पीड़ित राजेश मिश्रा ने बताया कि उसका इलाज गोरखपुर में चल रहा है और उसको इलाज करवाने गोरखपुर जाना है। जिसको लेकर वह जहां काम करता है वहां पर छुट्टी लेने के लिए मेडिकल लगाना है।जिसको लेकर जिला मेमोरियल हॉस्पिटल में मेडिकल बनवाने गया था।

जब वह वार्ड में पहुंचा तो वहां पर कोई डॉक्टर नहीं उपलब्ध थे। वही एक लोग मिले उन्होंने कहा की इमरजेंसी में चले जाइए। जब मैं इमरजेंसी में गया तो वहां पर मौजूद डॉक्टर ने हाथ पड़कर हमको बाहर कर दिए और इलाज भी नहीं किए । इसके बाद मैंने कहा यदि हमारा इलाज नहीं करना है तो हमको बाहर क्यों कर रहे हैं। जिसके बाद 6 से 7 लोग मिलकर हमको मारे पीटे है और किसी प्रकार का जांच इलाज नहीं किया है। वही पीड़ित ने मामले को लेकर नगर कोतवाली पर प्रार्थना पत्र देकर मामले पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई है।

वही मामले पर नगर कोतवाली प्रभारी का कहना है प्रार्थना पत्र मिला है जिसके आधार पर जांच की जा रही है मौके पर पुलिस पहुंची है जांच में जुटी हुई है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|