आपना कांगड़ा एंटरटेनमेंट के बैनर तले हुआ टैलेंट का महासंग्राम का ग्रांड फिनाले का आयोजन

आपना कांगड़ा एंटरटेनमेंट के बैनर तले हुआ टैलेंट का महासंग्राम का ग्रांड फिनाले का आयोजन

आपना कांगड़ा एंटरटेनमेंट के बैनर तले टैलेंट का महासंग्राम हुआ जिसमें  प्रतिभागियों ने सिंगिंग नृत्य पेंटिंग योग और मॉडलिंग और अन्य गतिविधियों में अपने जलवे दिखाए। 
सिंगिंग के निर्णायक मंडल में मानसिंह, डांस के निर्णायक मंडल में पंकज, पेंटिंग में विशाल, मॉडलिंग में मिस भारत रशिन शर्मा और मिस्टर हरियाणा साहिल खान, उपस्थित रहे।
दीवान के संचालक रोहित दीवान और यात्री सदन के संचालक संजीव पटियाल जी ने ज्योति प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
 
डांस के किडस कैटेगिरी में जैसमीन ठाकुर प्रथम , सानविका सूद दूसरे ,समाइरा तीसरे स्थान स्थान रहे , जूनियर कैटेगिरी मे ध्रुवी गुप्ता पहले सिधी थापा दूसरे और केवलीन तीसरे स्थान पर रहे , सीनीयर में रितिका कश्यप पहले शुभम दूसरे , शिवनया और सौरव शर्मा तीसरे स्थान पर रहे । सुपर मोम में मोनिका राणा वंदना ठाकुर बेबी कुमारी ग्रुप डांस में विनर रहे और शीतल शर्मा दूसरे स्थान पर रहे।
पेंटिंग में सृजनी दास प्रथम , वंदना दूसरे और सनी तीसरे स्थान पर रहे । लेखन में हिमांशु प्रथम, सृजनी दास दूसरे , निखिल शर्मा तीसरे स्थान पर रहे । माडलिंग किडस में जैसमीन ठाकुर प्रथम, श्रुति शर्मा दूसरे स्थान पर रहे । जूनियर में रिया शर्मा प्रथम , कैवलिन दूसरे , गनिका तीसरे स्थान पर रहे, माडलिंग सीनियर में प्राची गुलेरिया पहले अपराजिता दूसरे स्थान पर , माडलिंग मिसेज में कंचन प्रथम और शीतल दूसरे स्थान पर, सीनियर लड़कों में अजय पहले स्थान पर रहे। 
IMG20240908181743_01
युवा कवि लेखक डॉ राजीव डोगरा ,वीरेंद्र चौधरी, समाजसेवी नरेंद्र त्रेहन , ब्रांड एंबेसडर प्रकृति कौंडल ,ब्रांड प्रमोटर बेदांशी कौल , आरवी सोनी , प्रेजी शर्मा के अलावा कई गणमान्य उपस्थित रहे।
हिमाचल प्रदेश के नंबर वन झांकी कलाकार टिंकू विहान और देशराज राणा जी को भी सम्मानित किया गया। उमा शर्मा तथा उनकी बेटियों अपराजिता और अदिति ने संस्कृत में मंत्र उच्चारण करके सभी को मंत्र मुग्ध कर दिया।इस अवसर पर सभी के लिया कांगड़ी धाम का आयोजन किया गया था जिसका सभी आए हुए मेहमानों से लुत्फ उठाया।
 
आपना कांगड़ा के संचालक सुमित गुप्ता ने आए हुए सभी अतिथियों का धन्यवाद किया। हिमाचल प्रदेश के जाने-माने डायरेक्टर एकलव्य सेन इस अवसर पर उपस्थित रहे और उन्होंने कुछ प्रतिभागियों को अपने शॉर्ट मूवी में चयनित किया है , जिसकी जानकारी जल्दी सभी को दी जाएगी । एम टीवी फेम पंकज शर्मा भी इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित रहे और साहिल डटकरु नै ग्रूमर की विशेष भूमिका निभाई और मीना कुमारी ने सभी आए हुए मेहमानों का स्वागत किया और स्पेशल गेस्ट परफॉर्मेंस भी दी।इस अवसर पर संगीत की महफिल में पायल शर्मा ने अपनी मधुर आवाज से दर्शकों को मंत्र मुगध किया ।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|