निजी अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत परिजनों ने अस्पताल के बाहर किया हंगामा पुलिस बल मौजूद 

निजी अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत परिजनों ने अस्पताल के बाहर किया हंगामा पुलिस बल मौजूद 

कानपुर। कानपुर नगर के न्यूरी गांव के रहने वाले अनूप के अनुसार वह अपनी माता शांति देवी उम्र 37 वर्ष  को उजियारा चौराहा स्थित आयुष हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। सुबह पेट में गैस बन रही थी।  उसने बताया कि अस्पताल में योग्य एवं अनुभवी डाक्टर न मौजूद होने की बजाय से उसकी मां की मौत हुई है। मृतका के पुत्र ने बताया कि इलाज गार्ड के द्वारा किया जा रहा था। मुझे यह तब पता चला जब वह इंजेक्शन लग रहा था तो मैंने पूछा तुम कौन डॉक्टर कहां है तो बोला मैं गार्ड हूं मैं ज्यादा कुछ नहीं कर सकता। मैंने मना किया कहा डॉक्टर को बुलाओ। 
 
लेकिन कोई डॉक्टर की टीम नहीं आई स्वयं अनट्रेंड लोग इलाज करने लगे जो की अनूप साहू के द्वारा बताया गया सही इलाज न मिलने के अभाव में मम्मी की हालत बिगड़ती गई और दम तोड़ दिया।अनूप ने बताया कि पिता राम किशोर साहू चाट का ठेला लगाते है और मैं पढ़ाई करता हूं।अस्पताल प्रशासन पर योग्य एवं अनुभवी चिकित्सकों द्वारा सही एवं उचित इलाज न मिलने पर मम्मी दुनियां में नहीं रही कहकर फफक फफक रो पड़ा।
 
वहीं मौके पर सेन पश्चिम पारा थाने की फोर्स मौके पर पहुंची परिजनों को समझा बुझाती रही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सच्चाई का खुलासा हो सकता है। परिवार में अनूप एवं उसकी एक बहन है जो पढ़ाई कर रही है वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं अस्पताल संचालक से संपर्क करने की कोशिश की गई उन्होंने बताया मैं भोपाल में हूं उनका भी कहना पोस्टमार्टम के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।