एसएचओ के साथ सीआईएसएफ के जवानों ने किया फ्लैग-मार्च‌

कुमारगंज पुलिस ने किया फ्लैग मार्च...

एसएचओ के साथ सीआईएसएफ के जवानों ने किया फ्लैग-मार्च‌

अयोध्या। आगामी लोकसभा चुनाव के साथ ही होली तथा रमजान के त्यौहारों के मद्देनजर क्षेत्र में शांति व्यवस्था चुस्त दुरुस्त बनाए रखने को लेकर पुलिस टीम ने सीआईएसएफ के जवानों के साथ रूट मार्च कर लोगों को सुरक्षा का एहसास दिलाया।
 
 पुलिस टीम ने CISF जवानों के साथ क्षेत्र में किया फ्लैग मार्च
 
मिल्कीपुर तहसील क्षेत्र के नगर पंचायत कुमारगंज, खण्डासा मोड़, बवां, बहादुरगंज, देवगांव, तुरशमपुर समेत प्रमुख बाजारों में सीआईएसएफ जवानों के साथ पुलिस टीम ने फ्लैग मार्च किया। प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज रतन सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने प्रमुख बाजारों के साथ चौराहों व कस्बों में रूट मार्च निकालकर क्षेत्र में शांति व्यवस्था का एहसास कराया।
अशांति फैलाने वालों पर होगी कार्यवाही
 
 प्रभारी निरीक्षक रतन सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा अशांति फैलाने वाले लोगों पर पैनी नजर है किसी ने अगर माहौल बिगड़ने का प्रयास किया तो उसकी जगह जेल के सलाखों में होगी। उन्होंने सभी से होली तथा रमजान त्यौहार को शांति बनाए जाने की अपील की। प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि आगामी त्योहारों को लेकर काफी सतर्कता बरती जा रही है। ये फ्लैग मार्च उन लोगों के लिए कड़ी चेतावनी है, जो सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की फिराक में लगे रहते हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की नई परंपरा की शुरुआत नहीं होने दी जाएगी। जो भी शांति भंग अथवा माहौल को खराब करने की कोशिश करेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी
इस दौरान पुलिस चौकी प्रभारी चिलबिली रवीश यादव, उपनिरीक्षक अर्जुन यादव, भानु प्रताप शाही समेत थाने के अन्य पुलिसकर्मियों सहित बड़ी संख्या में सीआईएसएफ के जवान मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel