करंट के चपेट में आने से लाइनमैन की मौत

करंट के चपेट में आने से लाइनमैन की मौत

महराजगंज। नौतनवा नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड नं 8 में पोल पर चढ़ कर तार की मरम्मत के दौरान करंट लगने से लाइनमैन बेहोश होकर पोल से नीचे गिर गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल लाइनमैन को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची नौतनवां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
जानकारी के मुताबिक परसामलिक थाना क्षेत्र के सिरसिया मशर्की निवासी दिनेश मौर्य नौतनवा उपखंड के विद्युत विभाग में लाइनमैन के पद पर कार्य कर रहा था। शनिवार की दोपहर दिनेश मौर्य पोल पर चढ़ कर तारों का मरम्मत कर रहा था। इस दौरान बिजली का जोरदार झटका लगने से वह बेहोश होकर गिर गया। स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में घायल लाइनमैन को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
 
विद्युत विभाग के लाइनमैन की मौत से नगर पालिका और स्थानीय जनता में शोक की लहर है। घटना की सूचना पाकर नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष बृजेश मणि त्रिपाठी तथा विद्युत विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे अधिकारियों द्वारा घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है। सूचना पर पहुंची नौतनवां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।थानाध्यक्ष नौतनवां मनोज कुमार राय ने बताया कि पंचनामा के कार्यवाही के बाद मृतक लाइनमैन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।