वृक्षारोपण व कांवड़ यात्रा को लेकर एसडीएम ने तहसील सभागार में की बैठक 

नहीं होने देंगे अवैध खनन,, एसडीएम 

वृक्षारोपण व कांवड़ यात्रा को लेकर एसडीएम ने तहसील सभागार में की बैठक 

टूण्डला- तहसील सभागार में उपजिलाधिकारीगजेंद्र पाल सिंह,क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार की अध्यक्षता में एक बैठक 22 जुलाई से शुरू हो रही कांवड़ यात्रा को सुगम बनाने व प्रदेश सरकार द्वारा शनिवार को वृक्षारोपण अभियान कार्यक्रम आयोजन को लेकर आयोजित की गई। बैठक में एसडीएम ने बताया कि 22जुलाई से शुरू हो रही कांवड़ यात्रा को सुगम बनाए जाने को शासन मिले निर्देशो के अंतर्गत कांवड़ियों को किसी भी तरह की असुविधा न हो इसके लिए सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त करने को अधिनिस्थ अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए।
 
वहीं शनिवार से आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम की तैयारियो को लेकर विचार विमर्श कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। वही अवैध खनन को लेकर उपजिलाधिकारी ने मीडिया को बताते हुए कहा कि नगर में किसी भी तरह के अवैध खनन को नहीं होने दिया जाएगा अगर कहीं अवैध खनन किया जा रहा है या हो रहा है तो उसकी सूचना मेरे मोबाइल नंबर पर दें सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।
 
वहीं सीओ टूण्डला ने कहा कि कांवड़ियों की सुरक्षा व्यवस्था को पर्याप्त पुलिस बल तैनात रहेगा जरूरत पड़ी तो और फोर्स बढ़ाया जाएगा। कांवड़ यात्रियों के लिए जगह जगह कांवड़ चौकी बनाई गई है कांवड़ियो को किसी भी तरह की असुविधा नहीं होने दी जाएगी। इस दौरान एसडीएम सीओ थाना प्रभारी टूंडला बीडीओ टूण्डला पालिका अधिकारी आदि सभी संबंधित विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।