काकादेव में युवा पीढ़ी को बिगाड़ रहे नशा माफिया, पुलिस नाकाम 

छोटे छोटे पुड़िया बेचने वाले तो पकड़े जा रहे हैं लेकिन इनके सप्लायर को पुलिस तमाम प्रयासों के बाद भी नहीं पकड़ पा रही है।

काकादेव में युवा पीढ़ी को बिगाड़ रहे नशा माफिया, पुलिस नाकाम 

कानपुर। कानपुर में काकादेव कोचिंग की एक ऐसी मंडी है जहां दूर-दूर से बच्चे कोचिंग कर अपना भविष्य बनाने को आते हैं लेकिन उनको ऐसी नशे की लत लगा दी जाती है कि उनका कैरियर तो दूर जीवन बर्बाद हो जाता है। पुलिस छोटे छोटे पुड़िया बेचने वालों को तो पकड़ रही है लेकिन इनका थोक सप्लायर अभी तक फरार चल रहा है।
 
कानपुर नगर के काकादेव पुलिस की छापेमारी के दौरान फरार हुए दो नशा तस्कर अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।  ड्रग्स माफिया आलोक कपली और जावेद का नेटवर्क तोड़ने में  पुलिस को कामयाबी नहीं मिल पा रही है। ड्रग्स तस्कर आलोक कपली और जावेद युवा पीढ़ी को अपना शिकार बना रहे थे काफी समय से इन दोनो ड्रग्स तस्करों ने क्षेत्र में अपनी मजबूत पैठ बना ली है। पुलिस नशेड़ी पुड़िया बेचने वालों को तो पकड़ रही है   लेकिन नशे के बड़े सौदागर आलोक कपली के घर पर काकादेव पुलिस ने छापेमारी की फिर भी नहीं पकड़ गया नशा माफिया।
 
काकादेव क्षेत्र नशे के सौदागरों के लिए हमेशा से महफूज रहा है काकादेव थाने में दोनों ड्रग्स माफिया के ऊपर मुकदमा दर्ज होने के बाद भी ड्रग्स माफिया आलोक कपली और जावेद पुलिस की चंगुल से अभी तक दूर हैं नशा माफिया आलोक कपली और जावेद का नेटवर्क तोड़ने में काकादेव पुलिस कामयाब नहीं हो पा रही है क्यों इसकी कुछ तो वजह होगी। लंबे अर्से से इलाके में ड्रग्स का धंधा यूं ही नहीं चल रहा है बड़ा सवाल उठता है। पुलिस की निरंतर कार्रवाई भी इनके सामने हो बौनी साबित हो रही है। नगर में रहने वाला बड़ा नशा माफिया अश्वनी राजपूत नशे का कारोबार खुलेआम काफी सालों से कर रहा हैं इस नशा माफिया पर दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।
 
यहीं बड़ा नशा माफिया अश्वनी राजपूत आलोक कपली और जावेद से नशे का सामान बिकवाता था इसी बड़े नशा माफिया का संरक्षण प्राप्त है इन दोनो को ? स्थानीय निवासी यादव जी का आरोप है कि इस अपराधी प्रवृत्ति के अश्वनी राजपूत पर पुलिस हाथ डालने की जहमत इसलिए नहीं उठाती है इसका मतलब साफ है कि छोटे नशा माफिया पर कार्यवाही करके बड़े नशा माफिया को बचाया जा रहा है और तो और छापेमारी के दौरान आलोक कपली और जावेद भी अभी तक नहीं पकड़े गए हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।