बलरामपुर के कोड़री मथुरा मार्ग टेढ़वा सड़क पर हो रहा जलभराव

लोग बोले-बड़े अधिकारी और विधायक इसी पर आते जाते है,इस मार्ग से 40 गांव प्रभावित

 बलरामपुर के कोड़री मथुरा मार्ग टेढ़वा सड़क पर हो रहा जलभराव

बलरामपुर बलरामपुर के कोड़री मथुरा मार्ग टेढ़वा के पास सड़क टूटी हुई है जिसके वजह से सड़क पर जलभराव है। इस सड़क से गांव के लोगो को काफी मुसीबत होती है क्योंकि यह मार्ग मुख्य है इसपर प्रतिदिन लगभग 300 से 500 वाहनों का आवागमन होता है। सड़क के अगल बगल घर बने हुए है सड़क टूटने के कारण पानी और कीचड़ भरा हुआ है जो लोगो के घरों में जा रहा है।
 
बलरामपुर जनपद के कई मार्ग इस समस्या से जूझ रहे है। वही टेढ़वा के स्थानीय निवासी कमलेश का कहना है कि इस सड़क की हालत वर्षों से जर्जर बनी हुई है। इसको लेकर कई बार उच्च अधिकारियों को शिकायत की गई है। लेकिन इसका निर्माण नहीं हो पाया, वहीं लोगों का कहना है कि इस मार्ग से बड़े अधिकारी व स्थानीय विधायक भी आते जाते रहते हैं लेकिन इस सड़क पर ध्यान किसी का नहीं जा रहा है।
 
वहीं स्थानीय विधायक कैलाश नाथ शुक्ला का पास ही में गांव है। जहां पर अक्सर हुए आते-जाते रहते हैं लेकिन इस सड़क पर कभी ध्यान नहीं देते हैं वहीं लोगों का कहना है कि यह सड़क कई बार बनी है लेकिन खाना पूर्ति की गई है और कुछ समय बीतने के बाद टूट जाती है और जल भराव , कीचड़ भरा रहता है। जिसकी वजह से गांव के लोगों को निकलना दूभर हो रहा है। यह मार्ग चालू मार्ग है जिस पर प्रतिदिन सैकड़ो की संख्या में वहां आते जाते हैं काफी दिक्कत हो रही है।
 
बलरामपुर मुख्यालय को जोड़ता है यह मार्ग
इस सड़क पर प्रतिदिन 300 से 500 के बीच वाहनों का आवागमन होता है। बलरामपुर मुख्यालय को जोड़ने वाला यह मुख्य मार्ग है। इस क्षेत्र में लगभग 40 गांव ऐसे हैं जो इस मार्ग पर आवागमन करते हैं। बरसात में जल भराव और कीचड़ भरने से लोगों को काफी दिक्कत हो रही है लगभग 40 गांव प्रभावित हो रहे हैं। इस मार्ग से श्रावस्ती भी जुड़ा हुआ है जो बारिश के समय में लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कत हो रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता