भूमि विवाद में अपनी चाची से भिड़ी महिला प्रधान, पुरुष महिलाओं के जंग का बने तमासीन

खजनी क्षेत्र परसौनी ग्राम के महिला प्रधान के मार पीट का है वायरल वीडियो ,

भूमि विवाद में अपनी चाची से भिड़ी महिला प्रधान, पुरुष महिलाओं के जंग का बने  तमासीन

ब्यूरो/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

गोरखपुर।खजनी थानाके उनवल चौकी के परसौनी गांव में महिला ग्रामप्रधान और उसकी चाची के साथ मारपीट हो गई। दोनों महिलाएं आपस में ऐसी भिड़ी की गांव के संपर्क मार्ग पर दोनों के बीच पहलवानों के दंगल की तरह उठा पटक हो गई। इस दौरान घटना का लाइव वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।
उनवल चौकी के पास स्थित परसौनी गांव की महिला ग्रामप्रधान पुष्पांजलि और उसकी चाची माया देवी के बीच मारपीट हो गई।

Screenshot_20240827_221102_Gallery माया देवी ने बताया कि ग्रामप्रधान ने उनके हिस्से की जमीन में बढ़ा कर खड़जा लगा था जिसे उसने अपनी जमीन से हटा दिया। दोनों के बीच बीती शाम को भी विवाद हुआ था।जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। कृष्ण जन्माष्टमी त्योहार के कारण मौके पर पहुंची 112 पुलिस टीम दोनों पक्षों को समझा कर चौकी पर पहुंच कर तहरीर देने के लिए कह कर लौट गई थी। आज सबेरे दोनों महिलाएं आपस में भिड़ गईं और बाल खींच कर संपर्क मार्ग के किनारे जमीन पर पटक कर एक दूसरे से गुत्थमगुत्था हो गईं। माया देवी ने महिला ग्रामप्रधान पर दांत से काटने और मारपीट का आरोप लगाया है। घटना के दौरान महिला प्रधान के पति रामस्वरूप निषाद और माया देवी के पति रामफल सहित अन्य पुरुष भी मौके पर मौजूद रहे। वायरल वीडियो में भी बताया गया है कि किस प्रकार दोनों महिलाएं आपस में मारपीट कर रही हैं।
घटना के बाद दोनों पक्षों की ओर से थाने में तहरीर दे दी गई है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।
थानाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार शुक्ला ने बताया कि विधिक कार्रवाई की जाएगी। वहीं क्षेत्राधिकारी विजय आनंद शाही ने बताया कि घटना का वायरल वीडियो देखा है, कार्रवाई का निर्देश दे दिया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता