महिला को बंधक बनाकर तीन लाख के जेवर व नगदी बदमाशो ने लूटा

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी तहरीर । पुलिस मामले की जांच में जुटी

महिला को बंधक बनाकर तीन लाख के जेवर व नगदी बदमाशो ने लूटा

ब्यूरो/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

  गोरखपुर जनपद के गगहा थानां क्षेत्र में महिला को बंधक बनाकर लूट पाट करने का मामला सामने आया है , महिला ने गगहा थानां में तहरीर देकर गुहार लगाई  है । सूचना पर स्थानीय पुलिस जांच में जुट गई है।

 मामला गगहा थानां क्षेत्र के मेहदिया गांव का जहां बुधवार के  भोर में चारIMG-20240828-WA0164 बजे के लगभग कनीता देवी नामक महिला  को बंधक बना कर बदमाश लूट पाट किए ,अपने तीन छोटे बच्चों के साथ मकान में अकेले रहती है। पति रोजगार के लिए दुसरे प्रदेश गए हुए हैं। पीड़िता कनीता देवी ने बताया कि वह बुधवार सुबह सो कर उठी जैसे ही अपने कमरे का दरवाजा खोली घर में पहले से घूसे चेहरे पर नकाब बांधे तीन लोगों ने उसे पकड़ लिया। तीनों सीढ़ी के रास्ते मकान में घुसे थे। 
तीनों बदमाशों ने कनीता के हाथ पैर दुपट्टे से बांध दिया और गले पर चाकू रखकर घर में रखे जेवरों के बारे में पूछने लगे।उसने अपने और अपने बच्चों की जान के खातिर बदमाशों को घर में रखे गहने के सूटकेश के बारे में बता दिया।गहने और नगदी समेटने के बाद बदमाशों ने पीड़ित महिला को मारा पीटा और बेहोशी की दवा सूंघाकर निकल गए। कुछ देर बाद जब बच्चे उठे तो मां के हाथ पैर बंधा देख पड़ोसियों को बुलाकर घर लाए।

Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता