आखिर कब खत्म होगी सिरसा मेजा सम्पर्क मार्ग पर जलजमाव की समस्या।

आखिर कब खत्म होगी सिरसा मेजा सम्पर्क मार्ग पर जलजमाव की समस्या।

मेजा प्रयागराज। यमुनानगर के अन्तर्गत मेजा विधान सभा क्षेत्र के ऊरूवा विकास खण्ड के ग्राम पंचायत कठौली ग्राम सभा के पटेल नगर चौराहे से सिरसा सम्पर्क मार्ग पर भारी जलजमाव की समस्या बनी हुई है। जहां एन टी पी सी के कार्य करने वाले लोग भी इसी जलजमाव वाले रास्ते से गुजरते हैं। जहां रोड के बग़ल नालियों का निर्माण जिला पंचायत द्वारा बनवाया गया था। और नालियां पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त और जाम होने से भारी जलजमाव समस्या बनी हुई है। परन्तु जिला पंचायत के अधिकारियों को इस रोड की दुर्दशा पर तरस नहीं आ रहा है।
 
जबकि की बार इस रास्ते पर दुपहिया वाहन और ई-रिक्शा वाहन पलट चुके हैं। जिसमें राहगीरों चोटिल भी हुए हैं। परन्तु कई बार समाचार पत्रों के माध्यम से इस जलजमाव की समस्या को अधिकािरयों को अवगत भी कराया गया। परन्तु विभागीय अधिकारियों के कान पर जूं रेंगते नहीं दिखाई पड़ रहे हैं। जहां एक तरफ़ सुबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ की सरकार गड्ढा मुक्त मूहिम को अग्रेषित करने मे लगीं हुईं हैं। वहीं प्रयागराज के मेजा रोड पटेल नगर चौराहे से सिरसा सम्पर्क मार्ग को जोड़ने वाली सड़क प्रश्न चिन्ह बना हुआ है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता