घर से हुई बाइक चोरी पीड़ित ने थाने में दी तहरीर

तीन माह में दर्जनों चोरी नहीं हुआ खुलासा

घर से हुई बाइक चोरी पीड़ित ने थाने में दी तहरीर

हलिया। स्थानीय  थाना क्षेत्र में तीन माह में लगभग दर्जनों चोरी की घटनाएं घटी लेकिन एक भी चोरी का खुलासा नहीं हुआ। शनिवार को वसुहरा गांव निवासी दिनकर केवट ने प्रार्थना पत्र देकर बताया कि खाना-पीना खाने के बाद शुक्रवार की रात बाइक दरवाजे पर खड़ी करके मकान के अंदर सो गया सुबह जब उठा तो बाइक नहीं थी काफी खोजबीन किया कहीं पता नहीं चला शनिवार को हलिया थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग किया है। 
 
इसी तरह से तीन माह में हुई चोरियों का नहीं हुआ खुलासा। 
बीते 10 अगस्त को नदना गांव में सचिवालय में रखा बैट्री सोलर पैनल सहित कंप्यूटर चोर उठा ले गए जिनकी तहरीर ग्राम प्रधान मनोज ने थाने में दी लेकिन कोई खुलासा नहीं हुआ विकास कार्य गांव में प्रभावित है। बीते 27 जून को अदवा बांध बाढ़ चौकी का ताला तोड़कर बैट्री वायरलेस सेट उठा ले गए जिसका खुलासा नहीं हुआ। बीते 24 जुलाई को गलरा गांव निवासी सिद्धू की बाइक चोरी पूरवा असान सिंह गांव से हो गई जिसका खुलासा नहीं हुआ। बीते 28 जून को पटपरा गांव में कंप्यूटर ऑपरेटर जगत लाल के घर में घुसकर 16 हजार पांच सौ नगद सहित आभूषण चोरी कर उठा ले गए।
 
इसके अलावा 28 जून को हलिया हथेड़ा तथा छतरिहा गांव निवासी बाबा खान, चिंटू निजामुद्दीन लाल मोहम्मद की दर्जनों बकरियां स्कॉर्पियो पर लाद कर उठा ले गए।मुड़पेली गांव निवासी मुरली कोल के घर में  घुसकर आभूषण मोबाइल सहित टीवी एवं नगद उठा ले गए। थोथा गांव निवासी राजेंद्र दुबे के घर के अंदर घुसकर लगभग दो लाख रुपए के जेवरात उठा ले गए। फुलियरी गांव निवासी लाख नारायण दुबे के पक्के मकान के पीछे से चढ़कर  दो लाख रुपए नगद एवं सोने चांदी के जेवरात चोरों ने सिवान में बाक्स तोड़कर उठा ले गए जिसका खुलासा नहीं हुआ। भटवारी गांव निवासी केशव प्रसाद मिश्रा के घर में लाखों रुपए की हुई चोरी में मुकदमा भी दर्ज था परन्तु कोई खुलासा नहीं हुआ।इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकार लालगंज अमर बहादुर का कहना है कि जांच पड़ताल कर जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता