प्राइवेट चिकित्सक के घर बोलोरो सवार मनबढो ने की गाली गलौज और जान मारने की दी धमकी

ग्रामीणों बढ़ती भीड़ देखा अज्ञात बदमाश, पीड़ित चिकित्सक ने लगाई खजनी थानां में गुहार

प्राइवेट चिकित्सक के घर बोलोरो सवार मनबढो ने की गाली गलौज और जान मारने की दी धमकी

गोरखपुर ब्युरो कार्यालय

रिपोर्ट/अरुण कुमार मिश्रा

खजनी थानां क्षेत्र सेमरडाढी में  बंगाली चिकित्सक घर  बोलोरो से सवार आधा दर्जन लोगों ने मार पीट पर आमद हो गए ,गांव के लोग जब एकत्रित हुए तो अपशब्दो का बौछार करते हुए पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी देते हुए फरार हो गए। भागते देखा ग्रामीणों ने बोलोरो के फोटो ले लिए , पीड़ित बंगाली चिकित्सक अपनी सुरक्षा और जान माल की रक्षा हेतु खजनी थानां में अपनी तहरीर देकर  कार्यवाही की गुहार लगाया है । 

IMG-20240915-WA0095

  मामला खजनी क्षेत्र सेमरडाड़ी का है ,  जहां बादल विश्वास नांमक प्राइवेट चिकित्सक बिगत 20 बर्षो से परिवार सहित रहता है । आरोप है शनिवार को देर शाम बलोरो पर सवार लगभग आधा दर्जन के संख्या में इसके दुकान पर  आकर भद्दी भद्दी गाली देने लगे ,और जान माल की धमकी देने  लगे । 
   इसी बीच कुछ गांव के लोग वहाँ पहुंचे तो भीड़ को बढ़ता देख बदमाश भाग कर एक बोलोरो में बैठकर भाग निकले गए , बोलेरो का नम्बर मोबाइल से फोटो खींच कर कैद कर लिया गया , गाड़ी संख्या यूपी 53 सीएफ2621 है जो की बलराम सिंह पुत्र विश्वनाथ सिंह गांव ढेवडारतुला के नाम दर्ज है ,भागते समय एक लड़का जिसे गांव के कुछ लोगों ने पहचाना जिसका नाम दिलीप यादव के रूप में हुई ,उक्त व्यक्ति भी ढेवरार तूला का रहने वाला है मामले की सुचना  थाना खजनी में  आपबीती बता कर उक्त डाक्टर ने अपनी सुरक्षा की गुहार लगाते हुए थाना खजनी में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|