लगातार बारिश से बिजली व्यवस्था हुई बेपटरी, हाई वोल्टेज की समस्या बताने को विद्युत जेई ने ग्रामीणों का नहीं उठाया फोन

लगातार बारिश से बिजली व्यवस्था हुई बेपटरी, हाई वोल्टेज की समस्या बताने को विद्युत जेई ने ग्रामीणों का नहीं उठाया फोन

पीलीभीत/पूरनपुर जहां गुरुवार से हो रही रुक-रुक कर बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी, तो वहीं रात होते ही बारिश के साथ तेज हवा चलने से बिजली व्यवस्था वे पटरी हो गई। बारिश और तेज हवाओं के कारण कई जगह पर बिजली के पोल गिर गए तो कहीं बिजली के पोल और तारों पर पेड़ गिर गए। जिसकी वजह से पूरनपुर में पूरी रात सप्लाई बाधित रही, और पूरा शहर रात भर अंधेरे में डूबा रहा, वहीं गुरुवार की रात में रात भर बारिश होने से समस्या बनी रही, अगले दिन दोपहर बाद लाइट तो आई लेकिन लाइट आने के साथ ही हाई वोल्टेज की समस्या बनी रही, जिससे लाइट के आने से किसी को कोई फायदा नहीं हुआ, उल्टा कई घरों के विद्युत उपकरण भी फुंक गए।
 
जिसमें मोहल्ला खानका निवासी शिबू खा को स्कूटी का चार्जर, बबलू खा की एलईडी सहित काफी लोगों के कीमती विद्युत उपकरण भी फूक गए। जिस संबंध में लोगों ने जब विद्युत विभाग पूरनपुर के जेई को फोन किया तो, उनका आरोप है कि विधुत जेई पूरनपुर ने उनका फोन नहीं उठाया, वही हाई वोल्टेज की समस्या के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा, लगातार बारिश होने के कारण कई जगह जल भराव की समस्या हुई और लोगों को आवागमन में काफी असुविधाओं सामना करना पड़ा।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|