बाइक की टक्कर से कावड़िया हुआ घायल, साथी कावड़ियों ने चौकी का किया घेराव

बाइक की टक्कर से कावड़िया हुआ घायल, साथी कावड़ियों ने चौकी का किया घेराव

डलमऊ रायबरेली-गंगा तट डलमऊ से जल भरकर अवसानेश्वेर महादेव मंदिर हैदरगढ़ जा रहे कावडियो को पीछे से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक ने टक्कर मार दिया।टक्कर लगने से एक कावड़िया गंभीर रूप से घायल हो गया।यही नहीं बाइक सवार से हुई आपसी कहासुनी के बीच घायल कावड़िया को बाइक चालक और उसमे सवार लोगों द्वारा मारपीट करने लगे।जिससे साथ चल रहे अन्य कावड़िया अक्रोशित हो गए और विवाद कर रहे  बाइक चालक को पकड़ कर नजदीकी चौकी ले गए।जहां पर आक्रोशित कावड़ियो द्वारा चौकी का घेराव कर लिया गया।
 
सूचना पर पहुंची डलमऊ पुलिस द्वारा कार्यवाही का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया गया और घायल कावड़िया को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाकर उपचार कराया गया।घायल कावड़िया की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। शनिवार को सुबह गंगा तट डलमऊ पर बम कांवरिया संघ सेमरौता अमेठी के लगभग दो दर्जन से अधिक भक्तों द्वारा गंगा स्नान के बाद जल लेकर अवसानेश्वर महादेव मंदिर हैदरगढ़ जलाभिषेक करने के लिए जाते समय रायबरेली डलमऊ मार्ग पर घुरवारा कस्बे में पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने कावड़ियों के साथ चल रहे अमन सिंह पुत्र शिव कुमार सिंह को टक्कर मार दिया।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और जमीन पर गिर पड़ा।
 
साथी कावड़ियों की बाइक चालक के साथ कहासुनी होने लगी। इतने में बाइक सवार और उसके सहयोगियों द्वारा घायल अमन सिंह के साथ हाथापाई करने लगे।जिससे साथ चल रहे अन्य कांवडिये अक्रोशित हो गए और बाइक चालक को पकड़कर नजदीकी चौकी घुरवारा ले गए और साथ में चल रहे अन्य सैकड़ो कावड़ियों द्वारा चौकी घुरवारा का घेराव कर लिया।विवाद को बढ़ता देख सूचना पर मौके पर पहुंची डलमऊ पुलिस द्वारा घायल कावड़िया अमन सिंह को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डलमऊ ले गए जहां पर उसका उपचार कराया गया और अन्य सहयोगियों को समझा बुझाकर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया गया।कोतवाली प्रभारी पवन कुमार सोनकर ने बताया कि घायल कावड़िया अमन सिंह की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|