इफको घियानगर में स्वच्छता जागरूकता हेतु स्वच्छता रैली का आयोजन। 

स्वच्छता विषय पर सभी वर्ग के बच्चों के लिए चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन ।

इफको घियानगर में स्वच्छता जागरूकता हेतु स्वच्छता रैली का आयोजन। 

प्रयागराज। इफको घियानगर में स्वच्छता पखवाड़े के उपलक्ष्य में सामुदायिक जागरूकता हेतु स्वच्छता रैली का आयोजन किया गया।इफको फूलपुर इकाई की प्रथम महिला विनीता कुदेशिया ने फीता काट कर रैली को रवाना किया। स्वच्छता रैली बैनर,पोस्टर तथा स्वच्छता जागरूकता के नारों के साथ निकाली गई जो कि स्वच्छता का संदेश दे रही थी। 
 
वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (इकाई प्रमुख) संजय कुदेशिया ने कहा कि हम स्वच्छता अभियान में भारत सरकार के सभी निर्देशों का पालन कर रहे है। उन्होंने बताया कि इफको कालोनी को प्लास्टिक मुक्त करने के लिए हम कपड़े के बैग का वितरण पहले ही कर चुके है, ताकि लोग रोजमर्रा के जीवन में इसी का इस्तेमाल करें। उन्होंने प्रशासनिक भवन को प्लास्टिक मुक्त घोषित किया। 
 
IMG-20240915-WA0103इसके अतिरिक्त स्वच्छता विषय पर सभी वर्ग के बच्चों के लिए चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन  भी किया गया। कार्यक्रम का समन्वय जनसम्पर्क अधिकारी स्वयम् प्रकाश ने किया। इस दौरान महाप्रबंधक क्रमशः संजय वैश्य, एम.डी. मिश्र, संजय भंडारी,  संयुक्त महाप्रबंधक क्रमशः रत्नेश कुमार, एस.के.सिंह, ए.के.गुप्ता, विभागाध्यक्ष मानव संसाधन शम्भू शेखर एवं बड़ी संख्या में बच्चें, महिलाएं तथा इफको कर्मचारी शामिल रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|