आवारा पशुओं  से फसल हो रही है बर्बाद किसान बना चौकीदार।

आवारा पशुओं  से फसल हो रही है बर्बाद किसान बना चौकीदार।

नारीबारी प्रयागराज। शंकरगढ़ में आवारा पशुओं के आतंक से  किसानों की फसल बर्बाद हो रही है| जिससे ग्राम पंचायत के किसानों का बहुत बुरा हाल है।गौशाला निर्माण के लिए इंजीनियर आर के सिंह के प्रयास करने पर जिलाधिकारी प्रयागराज ने उप जिलाधिकारी बारा एवं खण्ड विकास अधिकारी शंकरगढ़ को 3 फरवरी 2023 को पत्रांक नंबर 4768 के माध्यम से गौशाला निर्माण के लिए निर्देशित किया था उसके बावजूद भी अभी तक किसी गौशाला का निर्माण नहीं किया गया।
 
लेखपाल व अन्य अधिकारियों की लापरवाही से अभी तक चिन्हित जगह को खतौनी में दर्ज भी नहीं किया गया। किसानों ने अपनी समस्या को ग्राम प्रधान सेक्रेटरी एवं लेखपाल के समक्ष कई बार रखा लेकिन कोई समाधान नहीं निकला। खंड विकास अधिकारी शंकरगढ़ से ग्रामीणों ने मुलाकात करके लिखित रूप से समस्या से अवगत कराया।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

राज्य

महात्मा गांधी की जयंती को गरिमापूर्ण ढंग से मनाये जाने हेतु अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक
सिर्फ कागजो में संचालित होती है सरकार की तमाम योजनाएं धरातल पर सबकुछ दिखता शून्य
सी0एम0 पोर्टल पर प्राप्त भूमि विवाद का जिलाधिकारी ने स्ंवय मौके पर पहुंचकर कराई पैमाइश 
14 करोड़ 32 लाख 56 हजार 3 सौ 42 की लागत से 3 वर्ष पूर्व बना अनुमंडलीय अस्पताल के ओटी-एक्सरे रूम में टपकने लगा बारिश का पानी,कार्य बाधित।
बरही विधानसभा के ग्रामीणों का 27 सितंबर को हज़ारीबाग बिजली विभाग जीएम कार्यालय घेराव, पूर्व विधायक मनोज यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लिया निर्णय

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।