विराम खण्ड-5 गोमतीनगर जनकल्याण समिति की कार्यकारिणी की बैठक सम्पन्न हुई।

विराम खण्ड-5 गोमतीनगर जनकल्याण समिति की कार्यकारिणी की बैठक सम्पन्न हुई।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में आज दिनांक 25 अगस्त 2024 को विराम खण्ड-5, गोमतीनगर जनकल्याण समिति की कार्यकारिणी की द्वितीय बैठक अध्यक्ष के निवास पर आहूत हुई। इस बैठक का मुख्य एजेंडा जीवन प्लाजा में पार्किंग व्यवस्था न होने से निवासियों को बाहर निकलने अत्यधिक असुविधा होती हैं। यहाँ तक कि कई बार एयरपोर्ट पहुंचने में कठिनाई हुई और बोर्डिंग नहीं हो पाई। दूसरी समस्या सडक टूटने, रेलवे किनारे हरित पट्टी न होना तथा तोमर भवन से जीवन प्लाजा के बीच शराब कि दुकानों से अनैतिक कार्य की भी शिकायत मिलती रहती है।
 
इस पर बैठक में गहन बिचार विमर्श के उपरान्त निर्णय लिया गया कि पुराने पत्रचारो के साथ नगर पालिका जोन-4, लखनऊ विकास प्राधिकरण व कमिश्नर लखनऊ व्यक्तिगत रूप से मिलकर समाधान निकलवाया जाय। इसके अतिरिक्त कुछ नये सुझाव भी आये कि क्षेत्र के विधायक से मिलकर विराम खण्ड -5 के किसी पार्क को सोलर पार्क में परिवर्तित कराकर ग्रीन एनर्जी के उपयोग को बढ़ावा दिलाया जाए। इस बैठक में, दो-उपाध्यक्ष आर0एन0 सिंह, विजय कुमार चौपड़ा तथा पूर्व जज एस0एन0 सेठ को संरक्षक और डॉ0 पी0एन0 सिंह, जेके वार्ष्णेय, अतुल जोहरी, संयुक्त सचिव, प्रभात श्रीवास्तव, प्रवीण खंडेलवाल, विमल चंद श्रीवास्तव, डॉ0 आर0पी0 शर्मा, महेश जोशी आदि को कार्यसमिति में सामिल किया गया।
 
राकेश जैटेली का 70वें जन्मदिन पर सभी ने हार्दिक वधाई दी और मिष्ठान भी खिलाया गया। इस अवसर कार्यवाहक महासचिव, कर्नल ए0एन0 पाण्डेय तथा सचिव, सी0जी0 नायर जो गोमतीनगर महासमिति से दिशानिर्देश हेतु पधारे और समिति को सक्रियरूप से चलाने हेतु योंगेस्टर की भागीदारी बढ़ाई जाय बैठक अध्यक्ष के धन्यवाद प्रस्ताव के साथ समाप्त हुई।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता