फाइनल मुकाबले के लिए आमने सामने होंगे रमन और शिवाजी

 रमन ने टैगोर को तो शिवाजी ने अशोक को हराकर बनायी फाइनल में जगह

फाइनल मुकाबले के लिए आमने सामने होंगे रमन और शिवाजी

कौशाम्बी। डॉ० रिज़वी स्प्रिंगफील्ड स्कूल में खेले जा रहे वार्षिक खेल प्रतियोगिता के अंतर्गत मंगलवार को बालिका वर्ग से फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया। जिसमे दो मुकाबले खेले गए। पहला मुकाबला रमन और टैगोर के बीच खेला गया, जिसे रमन ने 3-0 से अपने नाम किया। वही दूसरे मुकाबले के लिए अशोक और शिवाजी आमने सामने थी। जिसे शिवाजी ने 1-0 से जीत लिया।
 
डॉ० रिज़वी स्प्रिंगफील्ड स्कूल में बालिका वर्ग के दो फुटबॉल मैचों में से पहले मुकाबला रमन और टैगोर के बीच हुआ। जिसमे रमन ने मैच के शुरुआती समय मे ही पकड़ बना ली थी और अंत तक मैच में बने रहे। रमन की तरफ से सानिया ज़हरा ने दो गोल दाग कर रमन के लिए फाइनल टिकट पक्का कर रही थी तो यशिका ने भी पूरा साथ देते हुए टैगोर को बैकफुट पर जा दिया। यशिका ने रमन की तरफ से एक गोल दागे। जिसकी बदौलत रमन ने शिवाजी को 3-0 से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। इसके बाद शिवाजी और अशोक हाउस के बीच मैच खेला गया।
 
जिसमे पहले तो दोनों टीम ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी। उसके बाद आखिर समय मे शिवाजी की तरफ से ज्योति मिश्रा ने एक गोल दाग कर शिवाजी के लिए फ़ाइनल की जगह पक्की कर ली। इस मैच में शिवा जी ने अशोक को 1-0 से हराया। विद्यालय के प्रधानाचार्य धर्मेंद्र कुमार ने विजेता टीम को बधाई दी। उन्होंने बताया कि विद्यालय के इस वार्षिक खेल प्रतियोगिता का लक्ष्य विद्यार्थियों के खेल प्रतिभा को उजागर करना है। इससे पहले भी विद्यालय से छात्र छात्रा विभिन्न खेलों में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा दिखा चुके है। इस मौके पर विद्यालय कोच शैलेन्द्र सिंह, वरूण कुमार, अभिषेक मिश्र, महफूज़ आलम, सुशील कुमार शर्मा, मो० साजिद आदि अध्यापक मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता